April 26, 2024

उद्योग मंत्री ने सफाई में देरी पर लगाई सफाईकर्मियों को फटकार

Faridabad/Alive News : उद्योग मंत्री विपुल गोयल सुबह 8 बजे अपने निवास सेक्टर-17 से बिना सुरक्षाकर्मियों के स्वंय गाड़ी चलाते हुए शहर में औचक निरीक्षण करने निकले, जहां मंत्री साहब कुछ और ही मूड में नजर आए और वे अपने पुराने दिनों को याद करते हुए सीधे ओल्ड फरीदाबाद के बाजार में पहुंच गए, जहां उन्होंने एक दुकान से पूड़ी सब्जी लेकर खाई। इस आलम को देख सभी लोग हैरान रह गए।

उद्योग मंत्री को देख आसपास के लोग उनके पास हो गए। लोगों ने उनके साथ बैठकर न सिर्फ पूड़ी सब्जी का आनंद लिया बल्कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल को शहर की समस्याओं से भी अवगत करवाया। इस बीच विपुल गोयल ने नाश्ता करते-करते ही लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान सफाई करने देर से पहुंचने पर उन्होने कर्मचारियों को फटकार भी लगाई और कहा कि मार्केट खुलने से पहले सफाई हो जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि वो खुद गाड़ी चलाकर कर आए हैं और उन्हें रास्ते में कोई सफाईकर्मी दिखाई नहीं दिया। विपुल गोयल ने कहा कि भविष्य में सफाई पर कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होने कहा बिना किसी सूचना और सुरक्षा के आम आदमी की तरह लोगों के बीच बैठने से ही सही फीडबैक मिलता है। वहीं कई युवाओं ने इस मौके पर मंत्री के साथ सेल्फी भी ली। वहीं सूचना मिलने पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री के साथ कई बीजेपी कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और विपुल गोयल के साथ चाय पर चर्चा की।