Faridabad/Alive News : फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लो का कहना है कि रोटरी क्लब जैसी शहर की सामाजिक संस्थाएं/एनजीओ जिस तरह से पुलिस प्रशासन की मदद कर रही हैं, वह काबिलेतारिफ है। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाउन ने फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच की डी.एल.एफ यूनिट में वाटर कूलर लगवाकर वास्तव में एक सराहनीय कार्य किया है।

साथ ही उन्होंने यह कहा कि हर नागरिक फरीदाबाद पुलिस को अपना साथी समझे तथा पुलिस थाने व चौकियों में बेझिझक आकर अपनी समस्या बताए। ये विचार पुलिस कमिश्नर ने फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच की डी.एल.एफ यूनिट में आयोजित एक कार्यक्रम में व्यक्त किए।

मौका था रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाउन द्वारा स्वच्छ पानी पीने के लिए फरीदाबाद पुलिस को एक वाटर कूलर भेंट करने का। यह वाटर कूलर क्राइम ब्रांच की डी.एल.एफ यूनिट में लगाया गया है। रोटरी क्लब के इस वाटर कूलर प्रोजेक्ट का उद्वघाटन पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लो ने बतौर मुख्य अतिथि क्राइम ब्रांच में किया। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों ने क्लब के प्रधान नरेंद्र परमार, निवर्त प्रधान नवीन गुप्ता, सचिव संजीव आहूजा, कोषाध्यक्ष संजय गर्ग, संयुक्त सचिव डॉ० सुभाष श्योराण, चरणजीत सिंह आदि क्लब मेंबर्स को प्लांट भेंट कर उनका इस नेक कार्य के लिए धन्यवाद किया। कार्यक्रम का मंच संचालन अंर्तराष्ट्रीय स्तर के सुप्रसिद्व कवि एवं रोटरी क्लब संस्कार के चार्टर प्रधान दिनेश रघुवंशी ने किया।

इस मौके पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाउन के प्रधान नरेन्द्र परमार ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि ’खुशबु दूर तलक जाती है और फूल शाख पर ही लगा रह जाता है’ अर्थात आदमी के सामाजिक क्षेत्र में किए गए कामों की चर्चा तो कहां से कहां पहुंचती है लेकिन आदमी इस मिट्टी में ही मिलकर रह जाता है। इसलिए इंसान को चाहिए कि वो अपने पुण्य की कमाई से जितना हो सके, जनहित के कार्य करें जिसका फायदा हर इंसान को हो।

वहीं इस अवसर पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाउन के प्रधान एवं पाईनवुड इंटरनेशनल स्कूल के डॉयरेक्टर नरेन्द्र परमार ने हाल ही में पुलिस चौकी से पुलिस थाना बनाए गए धौज थाने के उचित रखरखाव हेतू उसे गोद लेने की घोषणा की। आगामी 11 अगस्त को पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों का दौरा करेंगे तथा पाईनवुड इंटरनेशनल स्कूल में पौधारोपण करेंगे।

इस अवसर पर डीएलएफ इंडस्ट्रीज सोसिएशन के प्रधान जे.पी. मल्होत्रा, रोटरी क्लब संस्कार के प्रधान धर्म बरेजा, अजय अदलक्खा, राजेश अग्रवाल, एक्स्ट्रा सेल्स के कुलजीत सचदेवा, बडख़ल डीलर्स एसोसिएशन के प्रधान नरेश चावला आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here