March 29, 2024

स्वच्छता प्रतियोगिता में बेहतर कार्य को लेकर संस्थाएं होंगी सम्मानित : अतिरिक्त आयुक्त

Faridabad/Alive News : स्वच्छ भारत मिशन के तहत फरीदाबाद नगर निगम द्वारा स्वच्छता प्रतियोगिता में फरीदाबाद शहरी क्षेत्र में स्कूल, कालेज, एनजीओ, होटल, आरडब्ल्यूए संस्थाएं इत्यादि को बेहतर कार्य करने के लिए 8 जनवरी और 9 जनवरी 2018 को सम्मानित किया जाएगा। उक्त जानकारी निगम के अतिरिक्त आयुक्त पार्थ गुप्ता ने दी। उन्होंने बताया कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत शहर की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने में स्कूल, कॉलेज, एनजीओ, होटल, आरडब्ल्यूए संस्थाएं,और औद्योगिक संगठनों का विशेष योगदान रहा है।

अतिरिक्त आयुक्त पार्थ गुप्ता ने शहर के सभी स्कूल, कॉलेज, एनजीओ, होटल, आरडब्ल्यूए संस्था इत्यादि से अपील की है कि स्वच्छता प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये अपना पंजीकरण सम्पूर्ण दस्तावेज सहित अपने क्षेत्र में किये गये कार्यों के फोटोग्राफ, स्कूल में लोगों को सफाई के प्रति जागरूक करने और साफ सफाई के फोटोग्राफ हमारी इमेल आई0डी0 mcswmsbm@gmail.com पर भेज के कर सकते है।

पंजीकरण की अंतिम तिथि दिनांक 9-1-2018 दोपहर 3ः00 बजे तक है। दिनांक 10-1-2018 को प्रातः 11ः00 बजे विजेताओं को नगर निगम सभागार, बी0के0 चौक, एन0आई0टी0 फरीदाबाद में सम्मानित किया जायेगा। अतः सभी से अनुरोध है कि इस स्वच्छता प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें। उन्होंने बताया कि विजेताओं को सूची नगर निगम की वेबसाई www.mcfbd.com पर प्रकाशित की जायेगी एंव फोन व मैसेज द्वारा सूचना दी जायेगी।