इंटरनेशनल कराटे चैंपियन नासिर खान को ललित भड़ाना ने किया सम्मानित

0
30

Faridabad/Alive News : डबुआ कालोनी 17 नंबर चूंगी स्थित समाज सेवी एवं संगठन सचिव हरियाणा परिषद् कांग्रेस कमेटी ललित भड़ाना के कार्यालय पर इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप 2016 में विनर रहे नासिर खान (70 किलो.ग्रा.) को उनके बेहतरीन प्रदर्शन और शहर का नाम रोशन करने पर संगठन की ओर से सम्मानित किया गया। इस मौके पर ललित भड़ाना ने जानकारी देते हुए कहा कि ऑल इंडिया यूथ कराटे फेडरेशन की तरफ से दिल्ली में आईकेयू एशियन कराटे चैंपियनशिप का आयोजन 28 से 30 नवम्बर तक किया गया, जिसमें नासिर खान ने सीनियर कैटेगरी में खेलते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया और पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया।

उन्होंने कहा कि नासिर को सरकार अच्छे रोजगार का अवसर दे और बच्चो को मुफ़्त शिक्षा व उचित प्रशिक्षण की व्यवस्था करे। ताकि यह आगे भी देश का नाम रोशन करते रहे। उन्होंने बताया कि इनके साथ ही साक्षी (अंडर-17) और गौरव (21 से 35) ने भी फस्र्ट पोजीशन अचीव किया। उन्होने कहा कि हमारे प्रदेश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। हमारे खिलाडिय़ों ने हर फिल्ड में प्रदेश का नाम रोशन किया है और जीत हासिल की है। सरकार को खिलाडिय़ों पर विशेषकर ध्यान देने की आवश्यकता है तभी जाकर गरीबी के कारण दबे हुए टैलेंट को उबरने का मौका मिलेगा और खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन मिलेगा।

उन्होंने सरकार से अनुरोध करते हुए कहा की खिलाडिय़ों को सारी सुविधाएं मुहैया कराई जाए जिससे की प्रदेश ही नहीं देश का भी नाम पूरे विश्व में रोशन हो सके। उन्होंने बताया कि आयरलैंड में आयोजित होने वाले कराटे टूर्नामेंट में यह तीनों खिलाड़ी चयनित किए गए है। हम सरकार से मांग करते है कि इन बच्चो को सभी जरुरी सामान मुहैया कराया जाये जिससे की यह आगामी टूर्नामेंट में अपनी जीत सुनिश्चित कर सके।

इस मौके पर ज्ञान चंद, रिजवान खान, उपेंद्र, जयवीर, विनोद बैसला, तरुण गुप्ता, अर्जुन शर्मा, सूरज गोसाईं वरिष्ठ उपाध्यक्ष एनआईटी युथ कमेटी, सुनील भारद्वाज महासहीव युथ कांग्रेस कमेटी आदि ने खिलाड़ी को सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here