इंटरनेशनल मास्टर से जाने प्रतियोगिता से जुड़ी खास बातें

0
51

Faridabad/Alive News : मावी मॉडर्न पब्लिक स्कूल में शोतोकान कराटे ट्रेनिंग सेंटर द्वारा एक दिवसीय जिला स्तरीय कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस अवसर पर आयोजक नीतीश कुमार ने बताया कि चैंपियनशिप में जिले के कई स्कूलों के लगभग 200 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया।

विजेता खिलाडिय़ों को मुख्य तकनीकी निर्देशक इंटरनेशनल रेफऱी कराटे मास्टर गंगेश तिवारी, कानाजावा शोतोकान रिओ फेडरेशन ऑफ इंडिया के चीफ सतनाम सिंह हैप्पी व एस के एफ आई के चीफ प्रवीन सैनी ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस दौरान चैंपियनशिप को संबोधित करते हुए कराटे मास्टर गंगेश तिवारी ने कहा कि हर खिलाड़ी को खेल की भावना से खेलना चाहिए। चैंपियनशिप में 5 साल आयु वर्ग में मानवी ने गोल्ड , मायरा ने सिल्वर अन्या ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। वहीं 6 साल आयु वर्ग में कनिष्क ने गोल्ड ,कनिष्का ने सिल्वर, सगुन ने ब्रॉन्ज मेडल जीता।

इसी तरह से 7 साल आयु वर्ग में पूर्वी ने गोल्ड, देवांशी ने सिल्वर राशि ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। 13 साल आयु वर्ग में याशिता ने गोल्ड , हेमलता ने सिल्वर , वर्षा ने ब्रोंज मेडल जीता 14 साल की आयु वर्ग में मेघना ने गोल्ड, आरती ने सिल्वर व कविता ने ब्रॉन्ज मेडल जीता।

आयोजक कराटे मास्टर नितेश ने आए हुए सभी कोचों को फूल मालाओं से स्वागत किया और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। चैंपियनशिप में राष्ट्रीय खिलाड़ी योगेश गोदारा , कराटे मास्टर हरीश शर्मा, फि़शान खान ,आकाश, नासिर हुसैन, अमरीश, मनोज बेनीवाल, उर्मिला ,धर्मेंद्र सचिन ने निर्णायक की भूमिका निभाई।

Print Friendly, PDF & Email