April 19, 2024

इंटरनेट और सोशल मीडिया की सनसनी प्रिया प्रकाश ने सचिन तेंदुलकर से की मुलाकात

Trivandrum/Alive News : इंटरनेट और सोशल मीडिया की सनसनी बनी मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की। अब दोनों की मुलाकात का यह फोटो सोशल मीडिया में छाया हुआ है। प्रिया अपनी पहली फिल्म ‘उर आदर लव’ के एक गाने से रातोंरात लोकप्रिय हो गईं। इसमें वे अपने सह अभिनेता को आंख मारते हुए और भौंहे ऊपर-नीचे करते हुए नजर आती हैं। इस गीत के कुछ हिस्सों का यह वीडियो देखने वालों को अपने स्कूल के दिनों की याद दिला देता है।

प्रिया की लोकप्रियता ने बहुत से नामी सितारों को पीछे छोड़ दिया है। वे इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत भी बन गईं हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया ने शुक्रवार को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की और ट्विटर पर उनकी फोटो पोस्ट की। उन्होंने साथ ही सचिन का एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वे इंडियन सुपर लीग में केरल और चेन्नई के बीच मुकाबला देख रहे हैं।

सचिन के साथ फोटो के साथ प्रिया ने लिखा, ‘लीजेंड इज हियर’।
उल्लेखनीय है कि 18 साल की प्रिय बीकॉम प्रथम वर्ष की विद्यार्थी हैं। वह केरल के त्रिचूर में रहती हैं। प्रिया की आगामी मलयालम फिल्म ‘उर आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है। गाना वैलेंटाइन वीक से वायरल हो रहा है। यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी। गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है। इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी कर ली है।