पलवल में तीन व्यक्तियों के ब्लड सेंपल की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

0
18

Palwal/Alive News: पलवल जिला में कोरोना (कोविड-19) के अंदेशे को लेकर तीन व्यक्तियों के ब्लड सेंपल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। साथ ही नखरौला व पेलक गांव में होम क्वांरटिन में रखे गए 10 व्यक्तियों ने 14 दिन की सर्विलांस अवधि पूरी कर ली है। अभी तक इन व्यक्तियों में किसी प्रकार के कोरोना संक्रमण के लक्ष्य नजर नहीं आया है।

सिविल सर्जन डा. ब्रह्मदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला में अब तक कोरोना को लेकर एहतियात के लिए 94 व्यक्तियों को सर्विलांस पर रखा गया है। जिनमें 93 को होम आइसोलेशन व एक व्यक्ति की रिपोर्ट पोजीटिव मिलने शहीद हसन खां मेवाती गवर्र्नमेंट मेडिकल कालेज नल्हड़ भेजा जा चुका है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से चार ब्लड सैंपल जांच के लिए भिजवाया गया है। जिनमें तीन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं 10 व्यक्तियों ने 14 दिन का सर्विलांस पीरियड पूरा कर लिया है जबकि 82 व्यक्ति भी अभी भी सर्विलांस पर है।

सिविल सर्जन ने जिलावासियों से अपील करते हुए बताया कि साठ वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति घर से बाहर न निकले। साथ ही सभी समय-समय पर अपने हाथ साबुन, लिक्विड हैंडवाश या सेनेटाइजर से अवश्य साफ करते रहें।

Print Friendly, PDF & Email