जब ठिठुरन वाली सर्दी में पुलिस कर्मियों ने लगाए ठुमके

0
16

Palwal/Alive News : सर्द सुबह में एसपी विनोद कौशिक ने कंबल में लिपटे लोगों को फिजिकल फिटनेस के टिप्स दिए। एसपी के टिप्स सुनकर लोगों ने सर्दी भगाने के लिए योगा और जॉगिंग की। राहगीरी कार्यक्रम के तहत बच्चों ने जमकर डांस किया और हरियाणवीं गीतों पर पुलिस कर्मियों ने भी ठुमके लगाए। एसपी कौशिक ने कहा कि राहगीरी का लक्ष्य लोगों को स्वास्थ्य के प्रति सचेत करते हुए मानसिक तनाव से मुक्ति दिलाना है।

पुलिस की छवि को आम जनता के मन में सेवा, सुरक्षा और सहयोग की भावना पैदा करना है। रविवार को स्वामी सर्वानंद चौक पर आयोजित राहगीरी में शहरवासियों ने फिजिकल फिटनेस के साथ-साथ मनोरंजक गतिविधियों में भागीदारी की। जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों, कर्मचारियों, स्थानीय निवासियों व स्कूली बच्चों ने जमकर मौज-मस्ती की। बच्चों ने कैरम, लूडो, शतरंज के खेल में अधिक रूचि दिखाई, उनके साथ एसपी विनोद कुमार ने भी विभिन्न खेलों में भाग लिया।

रस्साकशी में दोनो तरफ 15-15 लोगों ने खूब जोर आजमाइश की। इस अवसर पर उनके साथ एसडीएम पलवल जितेंद्र कुमार, डीएसपी अभिमन्यु लौहान, सुरेश कुमार, रमेश कुमार, जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी योगेंद्र सिंह, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी अनिल शर्मा सहित भारी संख्या में स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here