March 29, 2024

जाह्नवी और ईशान ने धड़क का पहला शेड्यूल किया पूरा

New Delhi/Alive News : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं और दोनों पिछले कुछ वक्त से अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के सेट से दोनों की कई तस्वीरें सामने आईं थी और अब दोनों ने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है. बता दें, दोनों की इस फिल्म का नाम ‘धड़क’ है और यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

एक चैनल के अनुसार धड़क मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है जिसके सभी राइट्स करण जौहर ने काफी वक्त पहले खरीद लिए थे. इस फिल्म को लेकर चर्चाएं तो काफी वक्त से थी लेकिन इन खबरों की पुष्टि काफी वक्त बाद की गई. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. रिपोेर्ट्स के मुताबिक फिल्म में जाह्नवी का नाम ‘परी’ होगा और वहीं ईशान का नाम इस फिल्म में ‘मधुक’ होगा.

बता दें, 2018 में जाह्नवी और ईशान के अलावा एक और स्टार किड डेब्यू करने वाली हैं और उनका नाम है सारा अली खान. सारा की फिल्म ‘कैदारनाथ’ अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी, वहीं जाह्नवी की फिल्म जुलाई में रिलीज होगी. हालांकि, सारा ने की फिल्म की घोषणा, जाह्नवी की फिल्म से पहले हुई थी और वह काफी वक्त पहले ही अपनी फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर चुकी हैं. खैर अब देखना यह होगा कि सारा और जाह्नवी में किसे दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं और दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं.