Gurugram/Alive News : इंडियन नैशनल लोकदल के जिलाध्यक्ष किशोर यादव ने कहा कि आगामी 10 जुलाई को सतलुज यमुना लिंक नहर के निर्माण को लेकर गुडग़ांव में होने वाले जेल भरो आन्दोलन का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जिला गुडग़ांव पहले से ही डार्क जोन घोषित किया जा चुका है इसलिए एसवाईएल दक्षिण हरियाणा की जीवन रेखा है। अत: गुडग़ांव जिलावासियों अपील है कि क्षेत्र में उत्पन्न जल संकट को मध्य नजर रखते हुए इंडियन नैशनल लोकदल व बहुजन समाज पार्टी द्वारा आगामी 10 जुलाई को सुबह 11 बजे गऊशाला मैदान में आयोजित जेल भरो आन्दोलन में ज्यादा से ज्यादा संख्यां में पंहुचकर इस मुहिम में अपना योगदान दें।

यादव ने बताया कि उक्त कार्यक्रम को ओर अधिक प्रभावी बनाने के लिए इंडियन नैशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा को गुडग़ांव जिले का प्रभारी नियुक्त किया गया है।उन्होंने बताया कि 30 जून को इंडियन नैशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा होटल पल्र्स क्वीन, नजदीक जिला कोर्ट गुडग़ांव में 10 बजे कार्यकर्ताओं की आवश्यक बैठक को सम्बोधित करेंगे तथा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां देने का काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here