जजपा के विधान सभा अध्यक्ष डॉ यशपाल मावई ने थामा कांग्रेस का दामन

0
104

Palwal/Alive News: पलवल कांग्रेस के विधायक करण दलाल ने कहा है रविवार 16 जून को सीएम मनोहर लाल कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करने की बजाए आम मतदाताओं का अभिनंदन करें। यहाँ जजपा के विधान सभा अध्यक्ष डॉ यशपाल मावई द्वारा पार्टी छोडक़र कांग्रेस का दामन थामने के अवसर पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दलाल ने कहा यह लोकसभा चुनाव भाजपा ने नहीं मोदी ने जीता है।

पलवल जजपा के विधान सभा अध्यक्ष डॉ. यशपाल द्वारा कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के दौरान प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए विधायक करन सिंह दलाल ने कहा कि मनोहर सरकार अपना एक भी विकास कार्य तो गिनवा कर दिखाए जिसकी वजह से उन्हें जनता वोट दे।

दलाल ने कहा आने वाले विधानसभा चुनाव में लोकसभा चुनाव से अलग हटकर मुद्दे होंगे। भाजपा को लोकसभा चुनाव में मिली जीत विधानसभा चुनाव में हार में तब्दील हो जाएगी। भाजपा की सरकार जिस तरह से झूठे वादे करके जाति और धर्म में बांटने पर लगी हुई है। पिछले समय से आर्थिक हालात किसी से छिपे नहीं है। नोट बंदी और जीएसटी ने कमर तोडक़र रख दी। आज नौजवान मायूस है रोजगार नहीं है, किसान मायूस है। तमाम मुल्क की हालत खराब कर करके रख दी है। किसी भी मंदी में मारुती उद्योग बंद नहीं हुआ।

मारुती उद्योग को अपना उत्पादन बंद करना पड़ा है। मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते हजारों उद्योगों को रोजगार देने वाले मारुती उद्योग भी पहली बार चरमरा गया है। मनोहर सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने को कोई तैयार नहीं होता था। इसलिए उन्होंने सोच समझ कर कांग्रेस को ज्वाइन किया है। विधायक करण दलाल ने पलवल का नाम प्रदेश में ऊंचा किया है। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में दलाल का नाम पूरे प्रदेश में प्राथमिक रूप से लिया जाता है।

Print Friendly, PDF & Email