सड़कों पर उतरे जेजेपी कार्यकर्ता, जन समस्याओं को लेकर प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

0
18

Palwal/Alive News : निजी क्षेत्रों में 75 प्रतिशत हरियाणा के युवाओं को रोजगार दो, खनन माफिया और गुडों से प्रदेश को बचाओ, नशाखोरी पर अंकुश लगाओ, घमंडी भाजपा सरकार आराम छोड़कर काम करो समेत कई नारे जन विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ आज जननायक जनता पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पलवल जिले में जिला स्तरीय रोष प्रदर्शन के दौरान लगाए। इस दौरान जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंत राम तंवर और राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार के नेतृत्व और जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सौरोत की अध्यक्षता में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता पहले सड़कों पर उतरे और फिर जमकर भाजपा सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए जिला प्रशासन को जन समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन सौंपने के बाद जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंत राम तंवर ने कहा कि आज भाजपा सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल से भाजपा सरकार ने सिर्फ और सिर्फ प्रदेश के युवाओं को रोजगार न देकर निराश किया, फसलों के दाम न देकर किसानों को बर्बाद किया, व्यापारी-दुकानदारों पर तानाशाही नीति लागू कर उन्हें परेशान किया, कर्मचारियों से झूठा वादा करके उन्हें हताश किया और प्रदेश में गुंडों को पनाह देकर महिलाओं समेत सबको असुरक्षित किया है। उन्होंने कहा कि ऐसी जन विरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ जजपा जनता की भलाई के लिए मोर्चा खोलकर जन समस्याओं का हल नहीं होने तक चैन से नहीं बैठेगी और जनता को उन्हें अपना हक दिलाकर ही रहेगी।

वहीं इस दौरान जेजेपी राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार ने कहा कि जेजेपी जन समास्याओं के मुद्दों को लेकर बहुत गंभीर है, इसलिए जजपा प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करके जन समस्याओं के मुद्दों को उठा रही है। उन्होंने कहा कि आज इसी कड़ी में पलवल जिले में जेजेपी ने प्रदर्शन कर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने बताया कि सरकार और प्रशासन के ढीले रवैये और काम नहीं करने की नीयत के कारण प्रदेश का आम जन मुलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी इस ज्ञापन के माध्यम से सरकार को प्रदेश के ज्वलनशील मुद्दों से अवगत करवाकर इनके समाधान की मांग की है ताकि प्रदेश की जनता के साथ अन्याय ना हो सके।

उन्होंने बताया इस ज्ञापन के माध्यम से जेजेपी ने बढ़ रहे अपराध, बेरोजगारी, किसानों की दुर्दशा, एसवाईएल, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू, बिजली-पानी की समस्या, बरसात के समय सीवरेज की पंगु व्यवस्था, शिक्षा-स्वास्थ्य सेवा की बदहाली बेहाल, बढ़ रही महंगाई समेत कई जनसमस्याओं के समाधान की मांग उठाई हैं।

इस दौरान जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सौरोत, पूर्व चैयरमेन बिजेंद्र चांट, पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सदस्य शशी बाला तेवतिया, शहरी जिलाध्यक्ष तुहीराम भारद्वाज, किसान सैल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुखराम डागर, किसान सैल के जिलाध्यक्ष गजराज सहरावत, युवा अध्यक्ष बृजेश अटोहा, पूर्व जिलाध्यक्ष जीतू धीगोट, विशाल तेवतिया समेत कई पदाधिकरी व सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here