April 25, 2024

जनक्रांति रथ यात्रा को सफल बनाने की कवायत शुरू

Faridabad/Alive News : कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री चौ.भूपेन्द्र सिंह हुडडा की पूर्व निर्धारित 25 फरवरी को शुरू होने वाली जनक्रांति रथ यात्रा को सफल बनाने के लिए प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं एनआईटी-86 के विधायक पं. शिवचरण लाल शर्मा ने जहां एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पाली, पावटा, धौज, मौहब्बताबाद, सिरौही, नंगला गूजरान, जवाहर कालोनी, डबुआ कालोनी, सरूरपुर में जनसंपर्क अभियान शुरू किया और लोगों को 25 फरवरी को होडल में होने वाली हुडडा रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की।

वहीं दूसरी तरफ वहीं अपने फार्म हाउस पर कार्यकत्र्ताओं की मीटिंग कर रैली को सफल बनाने के लिए रूपरेखा बनाई और कार्यकत्र्ताओं को अपनी-अपनी जिम्मेदारी भी सौंपी। पं शिवचरण लाल शर्मा ने कार्यकत्र्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ.भूपेन्द्र सिंह हुडडा ने जब भी रैलियां की है वह अपने आप में एक ऐतिहासिक रैली साबित हुई है और उनकी रैली से विपक्षियों की नींद उड़ गई है। पूर्व मंत्री प. षिवचरण लाल शर्मा ने बताया कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुडडा 25 फरवरी को जनक्रांति रथ यात्रा का होडल से शुभारंभ करेंगे और एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे।

उन्होंने दावा किया कि जनक्रांति रथ यात्रा रैली के प्रति लोगों में भारी उत्साह बना हुआ है और यह रैली भ्रष्टाचारियों की पोल खोलेंगी और विपक्ष की सभी रैलियों के रिकार्ड भी तोड़ेगी। जनसंपर्क और मीटिंग के दौरान पूर्व मंत्री के साथ रोहताश शेखावत, इरशाद सरपंच, वेदपाल भडाना, तेज बहादुर, मोहन लाल अरोड़ा, थान सिंह, महेष बिछौरिया, सतबीर, जगदीष पाठक, मुकेश अकिल कपिल डार, रिंकू कुमार, सुरेष, महीपाल मेहता, रीतेश अरोड़ा, महेश, राजेष चतुर्वेदी, राजपाल वर्मा, रंजीत, महेन्द्र धवन, दयाचंद मास्टर, धर्मवीर खेड़ी गूजरान, राजेन्द्र ठाकुर, राकेष यादव, नवीन सैनी, लवली सारन, प्रकाष मौहताबाद, राम सिंह प्रधान, संदीप पावटा, श्रीकांत मौर्या, कृष्ण सहरावत, बबली प्रधान, विनोद वर्मा, प्यारे हलवाई, लियाकत, आसु गौच्छी सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।