April 20, 2024

जनहित युवा समिति ने धूमधाम से मनाया वार्षिक उत्सव

Faridabad/Alive News :  नंगला इंक्लेव स्थित जनहित युवा समिति(रजि.) ने अपना वार्षिक उत्सव ‘बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं’ के संदेश के साथ मनाया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष यशवीर डागर और विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजसेवी डॉ. एम.पी.सिंह व समाजसेवी एवं नगर निगम प्रत्याशी सुरेन्द्र भड़ाना, ट्रैक्सेसन बार के प्रधान और कोषाध्यक्ष राकेश गुप्ता मौजूद रहे। इस अवसर पर समिति की ओर से वृद्ध महिलाओं को शोल देकर सम्मानित किया गया। वार्षिक उत्सव में समिति ने क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवियों और मेधावी छात्रों को पुरूस्कार देकर उनका मनोबल बढ़ाया।

janhit-yuva-samiti-photo-2

मुख्यातिथि यशवीर डागर ने समिति के प्रधान ए.के माहन्ती और समिति के सदस्यों को वार्षिक उत्सव की बधाई दी। उन्होने कहा कि यह संस्था उन मेहनती लोगों की है जो अपने वेतन से थोड़ा-थोड़ा बचाकर लोगो की सेवा करते है, संस्था के लोगों का कार्य सराहनीय है, जो अपने निजी जीवन से समय निकालकर समाज के लिए काम कर रहे। उन्होने कहा कि मैं समिति को सरकार की जनहितैषी योजनाओंं को आगे बढ़ाने के लिए काम करने की गुजारीश करता हूं। सरकार की योजनाओं को जन-जन तक समिति पहुंचाए। वही डॉ. एम.पी.सिंह ने कहा कि संस्था अच्छा काम कर रही है इस युवा समिति के युवाओं को मैं यह कहना चाहता हूं के समिति के हर काम को अपने घर का निजी काम समझ कर करने से समिति तो आगे बढ़ेगी ही परंतु लोगो को सरकार की कल्याण कारी योजनाओं का लाभ भी मिलेगा।

इस अवसर पर समिति वॉईस प्रेसीडेन्ट सतीश शर्मा, चेयरमैन मनोज सिंह, जनरल सेक्रेटरी विकास सिंह, ज्वाईंट सेक्रेटरी प्रेम निषाद, कोषाध्यक्ष सतीश डागर, रोहीत चौहान, राधेश्याम, केदार, नीरज कुमार गुप्ता स्वराज, लाली किन्नर, निहारिका, प्रियांसी किन्नर सहित समाजसेवी संजीव कुशवाहा, मनीष शर्मा सहित सैंकड़ो लोग उपस्थित थे।