April 20, 2024

23 अगस्त को बाबैन में आयोजित होगी जाट समाज के लोगों की बैठक

बाबैन : रोहतक के हुड्डा ग्रांउड में 27 अगस्त को सुबह 11 बजे आयोजित की जा रही रैली में जाट  समाज के लोग बढ चढ कर पहुंचेंगे और इस कार्यक्रम जाट आरक्षण संर्घष समिति के प्रदेशाध्यक्ष यशपाल मलिक मुख्य रूप से शिरक्त करेंगे। उपरोक्त शब्द जाट आरक्षण संर्घष समिति के जिलाध्यक्ष लाभ ङ्क्षसह अंटाल ने गांव रामपुरा, भगवानपुर, बिंट, गुहण, मंगौली जाटान, संघौर, महुवाखेडी का दौरा करने के उपरांत बाबैन में बलजीत सिंह रामपुरा के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे।

उन्होंने जाट समाज के लोगों से आह्वान किया कि इस कार्यक्रम में पहुंचने के प्रति समाज के अधिक से अधिक लागों को इस बैठक के बारे में अवगत कराऐं। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय जाट आरक्षण समिति के द्वारा प्रदेश सरकार को आरक्षण के बारे में 31 अगस्त का अलटीमेटम दिया हुआ है उसी के मद्देनजर जाट आरक्षण संर्घष समिति के द्वारा आगमी रणनीति तैयार की जाएगा। उन्होंने कहा कि 23 अगस्त को बाबैन के रायल पैलेस में जाट समुदाय के लोगों की रोहतक रैली को लेकर ड्यूटियां लगाई जाएगभ्।

इस अवसर पर तरसेम सिंह संघौर, धर्मबीर बाबैन, सतबीर रामपुरा, राजेश छलौदी, राजेंद्र बेरथला, बलकार सिंह रापमुरा, पूर्ण सिंह संघौर, बलबीर रामपुरा, जयपाल बिंट, बलजीत सिंह, रामकुमार बेरथला, साहब ङ्क्षसह, लाभ सिंह, जगतार गुहन, कृष्ण बुहावा, प्रिंस घिसरपड़ी व अन्य जाट समुदाय के लोग मौजूद रहे।