March 19, 2024

9 दिसम्बर को जाट समाज टॉपर छात्रों को करेगा सम्मानित

Faridabad/Alive News : सैक्टर-16 स्थित किसान भवन में जाट समाज द्वारा सर छोटू राम मेमोरियल एजुकेशन अवार्ड सेरेमनी कार्यक्रम को लेकर एक प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया। इस मौके पर जाट समाज के प्रेस्डिेंट जे.पी.एस सागवान ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि आगामी 9 दिसम्बर को शाम 5 बजे सैक्टर-16 के किसान भवन में छोटू राम मेमोरियल एजुकेशन अवार्ड सेरेमनी और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें शहर के सभी स्कूलों में टॉप करने वाले छात्रों को जाट समाज के द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में रिटायर्ड आईपीएस राजीव सिंह दलाल शिरकत करेंगे और बच्चों को अवार्ड से सम्मानित करेंगे। उन्होंने बताया कि जाट समाज एक पंजीकृत संस्था है। जिसके लगभग 350 सदस्य है। समाज ने सभी के सहयोग से शहर में जाट भवन सेक्टर-3 एवं किसान भवन सेक्टर-16 का निर्माण करवाया है। जिसमें सभी वर्गो के लोग अपने धार्मिक एवं एकत्रित कार्यक्रम करते रहते है।

समाज समय-समय पर स्वतंत्रता सैनानी, वार इंडोर, खिलाडिय़ों एवं विद्यार्थियों को प्रोत्साहित एवं सम्मानित करता रहता है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में लगभग दो सौ छात्र-छात्राओं को सम्मानित करने की योजना है। इसमें प्रत्येक बच्चों को दो हजार की राशी एवं ट्रॉफी तथा सर्टीफिकेट दे कर सम्मानित करेगें। पुरूस्कार वितरण के बाद हरियाणा के मशहूर गायक गजेन्द्र फौगाट एवं उनके सहयोगी उपस्थित लोगों का मनोरंजन करेगें।