जाट समाज ने हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में 5 लाख रुपए का किया योगदान

0
18

Faridabad/Alive News: जाट समाज फरीदाबाद ने हरियाणा कोराना रिलीफ फंड में 5 लाख का योगदान दिया है। डी.सी. यशपाल यादव ने जाट समाज की इस पहल का स्वागत करते हुए कहा की कोराना पीडितों की मदद के लिए यह योगदान सराहनीय है। जाट समाज के प्रधान व पूर्व आईएएस अधिकारी जयपाल सिंह सांगवान ने कहा कि आज देश में कोरोना वायरस से महामारी फैली हुई है इसलिए दायित्व बनता है कि कोरोना वायरस पीडि़त लोगों की मदद की जाए और इस मदद के लिए अन्य लोगों को भी आगे आना चाहिए और सहयोग करना चाहिए।

कोराना का संक्रमण न फैले इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए निर्णय अनुसार 21 दिन का गैप फि़लहाल जरूरी है और इसका पालन किया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि जाट समाज फरीदाबाद की कार्यकारिणी द्वारा यह फैसला लिया गया कि जिला उपायुक्त के माध्यम से 5 लाख का चैक हरियाणा कोराना रिलीफ फंड में दिया जाए।

कार्यकारिणी में पूर्व आईपीएस अधिकारी महेंद्र सिंह श्योराण, वरिष्ठ उपाध्यक्ष आरएस दहिया, महासचिव एच मलिक, सबरजीत सिंह फौजदार, टीएस दलाल, एचएस ढिल्लों, रमेश चौधरी, कमल चौधरी, आर एस राणा, मुनेश नरवाल, दिनेश रघुवंशी, एसआर तेवतिया, बिजेंद्र फौजदार, जितेंद्र चौधरी, धर्म सिंह नरवत, दरियाव सिंह श्योराण, सुरेंद्र अजरौंदा, रविंदर फौजदार , बलजीत नरवत, रतन सिंह सिवाच, जावला आदि सहित अन्य सदस्यों ने प्रण लिया की वह सरकार के आदेशों का पालन करेंगे और कोराना को हरा देंगे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि देश में 21 दिन के लॉक डाउन के दौरान कोई भी घर से ना निकले और दूरी बनाए रखें।

Print Friendly, PDF & Email