March 29, 2024

नियुक्ति पत्र के लिए JBT लगा रहे कार्यालय के चक्कर

Rohtak/Alive News : रोहतक में नियुक्ति पत्र का इंतजार कर रहे काफी संख्या में जेबीटी रविवार सुबह नौ बजे लघु सचिवालय स्थित जिला शिक्षा विभाग कार्यालय पहुंचे लेकिन उनको वहां कोई नहीं मिला। विभाग का कार्यालय बंद देख वे भौचक्के रह गए। नियुक्ति पत्र लेने पहुंचे करीब दो दर्जन शिक्षकों ने अधिकारियों से फोन पर बात की तो अधिकारियों ने उनको नियुक्ति पत्र लेने के लिए सोमवार को कार्यालय बुलाया है। वहीं इसके बाद भी कई शिक्षकों ने विभाग के चक्कर लगाए लेकिन कार्यालय बंद होने के चलते उनको रविवार को नियुक्ति पत्र नहीं मिले। अब उनको सोमवार को नियुक्ति पत्र मिलने की संभावना है।

तीन दिन से काट रहे हैं चक्कर
वहीं कार्यालय पहुंचे कुछ शिक्षकों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि वे पिछले तीन दिन से कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं लेकिन अभी तक उनको नियुक्ति पत्र नहीं मिले है। उन्होंने बताया कि यमुनानगर, करनाल व पानीपत आदि जिला में नियुक्ति पत्र मिल चुके हैं उनके यहां देर हो रही है। उनका अब मेडिकल प्रमाण पत्र भी बन चुका है। ऐसे में अब सोमवार को नियुक्ति पत्र मिलने की उम्मीद है।

जेबीटी शिक्षकों को सोमवार को बुलाया गया है। शुक्रवार को ही उनको इसकी सूचना दे दी गई थी। वहीं जो शिक्षक रह गए थे उनको भी इसकी सूचना दी गई है। सोमवार को इन शिक्षकों को कार्यालय में नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे।- परमेश्वरी हुड्डा, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी।