April 20, 2024

क्रेज़ीटेक प्रतियोगिता में जीवा के छात्रों ने पाया प्रथम स्थान

Faridabad/Alive News : सैक्टर-21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल के छात्रों ने ‘प्रेरणा 2017 क्रेज़ीटेक’ नामक प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन कर दिया। सैक्टर 46 स्थित आयशर स्कूल में प्रेरणा 2017 क्रेज़ीटेक नामक दो दिवसीय अंतर विद्यालय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें जि़ले समेत देश के अनेक विद्यालयों के छात्रों ने भाग लिया।

इस प्रतियोगिता के आयोजन का उदï्ïदेश्य छात्रों के विज्ञान एवं तकनीक के प्रति जागरूक करना और उसका सदुपयोग करना है साथ ही तकनीकी ज्ञान का प्रयोग बहुमुखी उद्ïदेश्यों के लिए भी करना है जिससे कि विश्व में सभी राष्टï्र व समाज लाभांवित हो। इस प्रतियोगिता में छात्रों को विभिन्न प्रकार के टास्क दिए गए जिसमें सभी विद्यालयों के छात्रों ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया।

पहले दिन आयोजित कार्यक्रम में कम्प्यूटर में मूवी मेकिंग डिजिटल ज्वैलरी प्रतियोगिता में भाग लिया और वहीं दूसरे दिन वर्किंग टेक्नोलॉजी में जीवा पब्लिक स्कूल के छात्रों को इको फ्रेंडली फ्रिज बनाया और प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान ने सभी विजेता छात्रों एवं अध्यापिकाओं की भी प्रशंसा की। विद्यालय की उपाध्यक्षचंद्रलता चौहान एवं प्रधानाचार्या देविना निगम ने भी सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।