April 17, 2024

जीवन ज्योति ग्लोबल स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा उत्कृष्ट

Palwal/Alive News : किठवाड़ी स्थित जीवन ज्योति ग्लोबल स्कूल के तीन बच्चों ने हरियाणा शिक्षा बोर्ड की बाहरवीं की परीक्षा में मैरिट मेें स्थान प्राप्त कर क्षेत्र में स्कूल का परचम लहरा है। इस खुशी के अवसर पर मेधावी छात्रों को स्कूल के प्रबंधक विरेन्द्र गहलोत एवं स्टाफ ने स्कूल पहुंचने पर उनका फूलमालाओं से स्वागत किया और लड्डू खिलाकर मुंह मीठा किया।

गहलोत ने बताया कि बाहरवीं कक्षा की छात्रा स्वाति ने 500 में से 483 अंक (10 जीपीए), गौरव चौधरी ने 481 अंक (10 जीपीए) और यशवीर तंवर ने 480 अंक (10 जीपीए) लेकर स्कूल और अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है। गहलोत ने बताया कि इस बार स्कूल कर परीक्षा परिणाम क्षेत्र में सबसे श्रेष्ठ रहा है। जितने छात्रों ने बोर्ड की परीक्षा दी थी उनमें से 90 फीसदी छात्र पास है।

उन्होंने कहा कि इस परीक्षा परिणाम के लिए जितने छात्र बधाई के पात्र है उतनी ही बधाई मैं अपनी ओर से स्कूल के स्टाफ और विद्यार्थियों के माता-पिता को देना चाहता हूं। क्योकि स्कूल के साथ मिलकर अध्यापको ओर विद्यार्थियों के माता-पिता ने कड़ी मेहनत की है । उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य स्कूल में उत्तम शिक्षा के साथ विद्यार्थियों का भविष्य बनाना है।