April 25, 2024

जीवन ज्योति स्कूल में उच्च अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को किया पुरूस्कृत

Palwal : पलवल स्थित जीवन ज्योति ग्लोबल स्कूल में वार्षिक पुरुस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसके मुख्यातिथि थाना प्रभारी चांदहट सतबीर सिंह व सुदेश कुमार तेवतिया रहे। समारोह में विशिष्ठ अतिथि के रूप में योगेश सरपंच (घर्रोट), प्रेमचंद, विनोद कुमार व त्रिलोक चंद भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के संचालक वीरेंद्रर गहलोत ने की।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के पिछले सत्र के प्रथम, द्वितिय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले सभी कक्षाओं के विद्यार्थियों को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया गया। इसकेे साथ ही बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। विद्यालय के कुल 63 छात्र प्रथम, व 37 छात्र द्वितिय व 37 छात्र ही तृतीय स्थान पर सम्मानित पर सम्मानित किए गए।


वार्षिक परीक्षा में अव्वल परिणाम हासिल करने वाले विद्यार्थियों के अध्यापकों को भी सम्मानित किया गया। मुख्यातिथि सतबीर सिंह ने बच्चों के परिणाम की खूब प्रशंसा की और अपने हाथों से परिणाम देते समय सभी बच्चों को आशीर्वाद व शुभकामनायें दी। सभी बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए सतबीर सिंह ने भविष्य में और अधिक मेहनत करने की हमेशा और अधिक बेहतर करने का प्रयास करते रहने की सलाह दी।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी विद्यार्थियों ने मुख्यातिथि की बातों को ध्यान पूर्वक सुना। स्कूल संचालक वीरेंद्रर गहलोत ने मुख्यातिथि सहित सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया व उनके पधारने पर धन्यवाद दिया। सभी अतिथियों को कार्यक्रम के अंत में स्मृति चिन्ह भेंट किये गए। विद्यालय के उप संचालक बलजीत गहलोत ने इस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की व अध्यापकों की टीम के साथ प्रधानाचार्य विजेन्द्र सिंह ने एक सफल कार्यक्रम का आयोजन कराया।