जीवन ज्योति स्कूल में छात्रों की भावनाओं ने किया भावुक

0
96

Faridabad/Alive News : कपड़ा कॉलोनी स्थित जीवन ज्योति स्कूल में रक्षाबंधन का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल कुंती की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में छात्राओं ने अपने हाथों से सुंदर-सुंदर राखी बनाई। इस मौके पर छात्रों ने रक्षाबंधन से जुड़ी कहानी और गीत भी प्रस्तुत किए।

वहीं कुछ छात्रों ने अपने भाई-बहन के प्यार को सबके समक्ष रखा। उन्होंने बताया कि किस तरह वह अपनी छोटी बहनों का ख्याल रखते है, और हमेशा उनकी रक्षा में तत्पर रहते है। बच्चों की मन की भावनाए सुन उपस्थितगण भावुक हो गए। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन सतीश नागर ने कहा कि रक्षाबंधन त्यौहार ही ऐसा है, जिस दिन भाई हो या बहन अपनी आपस की नाराजगी को भूला कर इसे प्रेम और शांति से सेलिब्रेट करते है।

बहने अपने भाई के हाथ पर रक्षासूत्र बांधकर उनका मुंह मीठा कराती है। इसके बदले में भाई अपनी बहनों को प्यार रूपी उपहार देते है और जीवन भर उनकी रक्षा का वचन देते है। उन्होंने स्कूली स्टाफ और विद्यार्थियों को रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई दी और प्रतियोगिता में बेस्ट राखी बनाने वाली छात्राओं मोहिनी, मधु, आर्य, सपना, ईशिका को बेस्ट प्राईज से नवाजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here