April 27, 2024

कैंडल मार्च निकाल कर ज्वलैर्स एसोसिएशनों ने जताया विरोध

Alive News/Faridabad, 15 March:- पिछले काफी समय से एक्साईज डयूटी के विरोध में ज्वैलर्स एसोसिएशनों ने एकजुट होकर सरकार के खिलाफ बिगुल बजाया हुआ है और इसी के तहत आज समस्त ज्वलैर्स एसोसिएशनों, कारीगरों, दुकानदारों व व्यापारियों ने आज एनआईटी में एक कैंडल मार्च निकालकर सरकार के तुगलकी फरमान की पुरजोर निंदा की एवं सरकार को इस एक्साईज डयूटी को ना हटाने की कटु शब्दों में निंदा की।

इस कैंडल मार्च में समस्त फरीदाबाद सहित आसपास के ज्वैलर्स एसोसिएशनों के पदाधिकारियों, सदस्यों, कारीगरों व व्यापारियों ने हाथो में कैंडल लेकर मौन जलूस निकाला और सरकार को इस बात की चेतावनी दी की अगर जल्द ही सरकार अपने रवैये को नहीं बदलेगी तो ज्वैलर्स सरकार के खिलाफ ईट से र्इंट बजा देंगे।
इस मौके पर आभूषण निर्माता एसोसिएशन के चेयरमैन एस.रहमान, युवा व्यापारी कपिल कपूर, स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष बोधराज कपूर, सहित अन्य ज्वैलर्सो ने एकजुट होकर कहा कि सरकार ज्वैलर्सो को समाप्त करने का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि इस समय उनका सीजन था और ऐसे समय में सरकार ने इस तरह का तुगलकी फरमान जारी कर हम सभी को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार केवल ओर केवल अपना लाभ देख रही है उसे आम जन से कोई मतलब नहीं है। इसीलिए जब तक सरकार हमारी मांग को नहीं मानेगी हमारी इस तरह से सरकार के खिलाफ गतिविधियां जारी रहेंगी।