March 29, 2024

खो-खो मैच में विनर रहा जॉन. एफ. केनेडी स्कूल

Faridabad/Alive News : सोहना रोड, नगंला स्थित रावल इंटरनेशनल स्कूल में आज दूसरे दिन जिला स्तरीय वॉलीवाल, खो-खो एवं तीरंदाजी प्रतियोगिता का शानदार तरीके से आयोजन हुआ। प्रो.चैयरमैन अनिल रावल ने इस खेल प्रतियोगिता मैं बच्चो का उत्साह बढ़ाया और कहा की खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। इससे हमेशा खिलाड़ी स्वस्थ रहता है और खेल से हमेशा आपसी भाईचारा बढ़ता है। इस प्रतियोगिता में जिले के 18 स्कूलों की टीम वालीबाल प्रतियोगिता में भाग ले रही हैं खो-खो प्रतियोगिता में 12 स्कूलों की लड़कियों की टीम हिस्सा ले रही हैं तथा तीरंदाजी प्रतियोगिता में 10 स्कूलों की टीम हिस्सा ले रही हैं।

25-nov-photo-7

प्रो चैयरमैन अनिल रावल ने टॉस करके आज के मुकाबले का आयोजन किया। आज खो-खो मैच के मुकाबलों में जॉन. एफ. केनेडी स्कूल ने श्रीराम मॉडल स्कूल से एक अंक से जीत प्राप्त की एवं अशोका मेमोरियल टीम ने कारमेल कान्वेंट स्कूल को एक अंक से हराया। रावल इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने जॉन. एफ. केनेडी स्कूल की टीम से सात अंकों की बढ़त के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वालीबॉल प्रतियोगिता में आज हुए मुकाबलों में रावल पब्लिक स्कूल की टीम ने डीएवी एनआईटी की टीम को 12 अंकों से विजयी प्राप्त की।

25-nov-photo-6

गीता बालनिकेतन स्कूल ओर अरवली इंटरनेशनल स्कूल के बीच खेले गए मुकाबले में जीबीएन ने 14 अंकों की बढ़त से अगले दौर में प्रवेश किया। तक्षशिला मॉडल स्कूल ने सेंट जॉन स्कूल सेक्टर 49 को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया एवं एवीएन स्कूल ने के. एल. मेहता स्कूल से मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। रावल इंटरनेशनल स्कूल ने ग्रांड कॉलम्ब्स इंटरनेशनल स्कूल से मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई कल इस प्रतियोगिता के सभी फाइनल मैच खेले जायेंगे तथा पुरस्कार वितरण होगा ।