April 25, 2024

जीवा के छात्रों ने अद्भुत रस में कल्पना के भरे रंग

Faridabad/Alive News : सैक्टर-21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल के छात्रों ने आयोजित हुए चित्रकला प्रतियोगिता में अपनी अद्भुत प्रतिभा का परिचय दिया। प्रतियोगिता का आयोजन मॉर्डन विद्या निकेतन सैक्टर-17 में हुआ। यह प्रतियोगिता मिरास, नवरस पर आधारित थी, जिसमें जीवा के छात्रों ने अद्भुत रस में भाग लिया। इसके अलावा जिले के अनेक विद्यालयों के छात्रों ने भी भाग लिया।

प्रतिस्पर्धा ग्यारहवीं और बारहवीं के छात्रों के लिए थी, जिसमें छात्रों ने अपनी कल्पना के माध्यम से अद्भुत रचनाएं कर प्रतियोगिता को एक नई पहचान दी। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यालयों के नाम इस प्रकार से हैं जैसे :- मार्डन विद्या निकेतन सैक्टर 17, जीवा पब्लिक स्कूल, डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद, एपीजे सैक्टर 15, डीएवी सैक्टर-14, द मार्डन स्कूल ग्रेटर फरीदाबाद। इन सभी विद्यालयों के छात्रों ने कल्पना के खूब रंग भरे।

जीवा पब्लिक स्कूल के लिए यह गर्व का विषय रहा कि इस कड़ी स्पर्धा में भी जीवा स्कूल के छात्रों ने द्वितीय स्थाऩ प्राप्त किया। विद्यालय के पांच छात्रों ने प्रतियोगिता में भाग लिया, कक्षा बारहवीं की स्नेहा, नितिश, शिवम, कक्षा ग्यारहवीं की श्रुति और खुशी।

पांचों छात्रों ने अपनी कल्पना के माध्यम से अद्भुत रस में सुंदर कल्पना के रस भरते हुए स्पर्धा में द्वितीय स्थोन प्राप्त किया। इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान ने सभी विजेता छात्रों को बधाई दी एवं विद्यालय के अध्यापक मो0 दानिश एवं गुरविंदर को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए सराहना दी। विद्यालय की उपाध्यक्षा चन्द्रलता चौहान एवं प्रधानाचार्या देविना निगम भी उपस्थित थी। सभी ने विजेता छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।