April 27, 2024

जीवा स्कूल के पंचउत्सव में होनहार बेटियों को सम्मानित किया

Faridabad/Alive News : जीवा पब्लिक स्कूल सैक्टर-21बी में पंचउत्सव कार्यक्रम में बेटी बचाओ अभियान ने होनहार लाडलीयों को सम्मानित किया। इस मौके पर डॉ. प्रदीप चौहान मुख्यातिथि, गोसाई विषेश अतिथि व बेटी बचाओ अभियान के राष्टृीय संयोजक हरीश चन्द्र आज़ाद व राष्ट्रीय सचिव सीमा शर्मा प्रतियोगिता में जज के रूप में उपस्थित थे। इस मौके पर बच्चों के लिए हिन्दी, इंगलिश व सांईस विषयों में प्रतियोगिता रखी गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता चेयरमेन ऋिषपाल चौहान व प्रिंसीपल देविना निगम ने की व मच संचालन मोनिका शर्मा ने किया।

मुख्य अतिथि दिव्या आयुर्वेद के र्निदेशक डॉ.प्रदीप चौहान ने कहा कि सभी स्कूलों से आये बच्चों ने अपनी प्रतिभा का बहुत अच्छा प्रर्दशन किया। जज बने हरीश चन्द्र आज़ाद व सीमा शर्मा ने कहा कि सभी बच्चों ने होनहार प्रर्दशन किया इसलिये उसमें से किसी किसी को विजेता चुनना आसान नही था फिर भी हमने पूर्ण कोशिश की कि उच्च प्रर्दशन करने वाले बच्चों को ही विजेता चुना जाये।

अंत में प्रतियोगिता में प्रथम आने वाली बेटियों को बेटी बचाओ अभियान ने होनहार लाडली सम्मान से सम्मानित किया तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रिषीपाल चौहान व देविना निगम ने अतिथियों को धन्यवाद करते हुए स्वागत किया ।