April 26, 2024

नुक्कड़ नाटक प्रतियोगिता में जीवा के छात्रों ने पाया प्रथम स्थान

Faridabad/ Alive News : फरीदाबाद 21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल के छात्रों ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए द श्रीराम मिलेनियम स्कूल में सम्पन्न हुए एक कार्यक्रम में अपना शानदार कार्यक्रम प्रस्तुत किया। रविवार को द श्रीराम मिलेनियम स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसका शीर्षक था ‘द मैड अबाऊट एनवायरमेंट’ जिसका उद्देश्य सेव एनवायरमेंट था।

जिसमें जि़ले के अनेक विद्यालयों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में नुक्कड़ नाटक का आयोजन प्रतियोगिता के रूप में किया गया जिसका शीर्षक था ‘मनुष्य की देन-पृथ्वी का विनाश’। स्पर्धा में जीवा विद्यालय के पन्द्रह छात्रों ने भाग लिया एवं अदभुत रूप से अपनी-अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए तथा एक आकर्षक व शानदार नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन किया।

जीवा पब्लिक स्कूल के छात्रों के अलावा इस प्रतियोगिता में जि़ले के अनेकों विद्यालयों के छात्रों ने भाग लिया जिनके नाम इस प्रकार से हैं :- ए. पी. जे. स्कूल, अरावली इन्टरनेशनल और द श्रीराम मिलेनियम स्कूल। विद्यालय के लिए अत्यंत हर्ष का क्षण रहा कि इस कड़ी स्पर्धा में भी छात्रों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुत करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर अपने विद्यालय का नाम जि़ले में रोशन किया।

जीवा पब्लिक स्कूल में छात्रों के सर्वांगीण विकास पर ध्यान दिया जाता है इसलिए यहाँ पर प्रत्येक विषय को सिखाया जाता है और यहाँ का हर बच्चा अन्य गतिविधियों में भी बहुत सुंदर ढंग से प्रस्तुत करते हैं। इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान एवं उपाध्यक्ष श्रीमती चंद्रलता चौहान ने सभी प्रतिभागी छात्रों की प्रशंसा की वहीं विद्यालय की प्रचार्या श्रीमती देविना निगम ने भी सभी को प्रोत्साहित किया करते हुए सबकी प्रशंसा की।