April 26, 2024

जॉन एफ कैनेडी स्कूल के विदाई समारोह में छात्रों ने मचाया धमाल

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित जॉन एफ कैनेडी स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस मौके पर कक्षा 11वीं के छात्रों ने कक्षा 12वीं के छात्रों को फेयरवेल पार्टी के जरिए विदाई दी। वहीं कक्षा नौंवी के छात्रों ने 10वीं के छात्रों को फेयरवेल पार्टी दी। इस अवसर पर स्कूल प्रागंण को गुब्बारो और फूलों से बहुत ही सुन्दर ढग़ से सजाया गया जोकि काफी मनमोहक लग रहा था। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि तरूण आर्य ने द्वीप प्रज्जवलित कर किया।

वहीं स्कूल के प्रिंसीपल विद्याभूषण आर्य ने बुके देकर मुख्यातिथि का स्वागत किया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए 12वीं के छात्रों ने सभी टीचर्स के टाईटल बोले और उनसे अलग-अलग एक्टिविटी भी करवाई। वहीं कक्षा 11वीं के छात्रों ने 12वीं के छात्रों के टाईटल बोले और उन्हे स्टेज पर बुलाकर कुछ फन्नी एक्टिविटी भी कराई। विदाई समारोह में बच्चों के लिए भी अलग-अलग गेम्स का आयोजन किया गया, जिसे छात्रों ने जमकर इन्जॉय किया। वहीं 12वीं के छात्रों ने ग्रुप डांस के साथ ही कुछ गाने भी गाए और इस लम्हे को यादगार बना दिया।

सभी बच्चों ने जमकर डीजे पर डांस किया और सभी को झूमने पर विवश कर दिया। मिस्टर फेयरवेल और मिस फेयरवेल के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिसमें कई राऊंड को शामिल किया गया। जिसमें प्रतिभागियों से प्रश्न-उत्तर के साथ ही डांस को गाना भी गवाया गया और प्वाईंट के हिसाब से मिस्टर फेयरवेल अनुप और मिस फेयरवेल पूजा को चुना गया।

इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसीपल विद्या भूषण आर्य ने छात्रों को आगामी परीक्षा की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जीवन की असल परीक्षा अब शुरू हुई है इससे घबराए नहीं बल्कि परीक्षा फ्री माईंड और रिलेक्श होकर दे, परीक्षा के खौफ को खुद पर हावी न होने दे क्योंकि यदि डर ज्यादा होगा तो परीक्षा में परर्फोमेंस पर असर पड़ सकता है। सभी अच्छे अंक लेकर जीवन में कामयाब हो और स्कूल का नाम रोशन करें। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।