March 29, 2024

22 विद्यार्थियों को इन्फोसिस ने दिए ज्वाईनिंग लैटर- प्रो. त्रिपाठी

Kurukshetra/Alive News : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यू.आई.टी. संस्थान के 22 विद्यार्थियों को आई.टी.आई. की प्रमुख कम्पनी इन्फोसिस प्रा. लि. चण्डीगढ़ ने संस्थान के ट्रैनिंग और प्लेसमेैट अफिस में मेल भेजकर ज्वाईनिंग लैटर दिए है।

यह पुष्टि करते हुए संस्थान के निदेशक प्रोै. सी.सी. त्रिपाठी ने बताया की यह संस्थान के लिए बहुत ही अच्छी खबर है क्योकि हमारे विद्यार्थियों को संस्थान से पास आऊट होने से पहले ही ज्वाइनिंग लैटर मिल गया है जो संस्थान की कार्य प्रणाली पर चार चांद लगाने का कार्य करता हैं।

शिक्षा के साथ नोैकरी मिलने से जहां विद्यार्थियों का मनोबल ऊंचा हो जाता है आगे जाकर वो हमेशा प्रगतिशील रहते है।

इस मोैके पर संस्थान के ट्रैनिंग और प्लेसमेैट अधिकारी डा. निखिल मारीवाला व डा. संजीव आहुजा ने विद्यार्थियो को बधाई देते हुए कहा कि इसमें संस्थान के मैकेनिकल विभाग से दो विद्यार्थी, इलेैक्ट्रानिक और कम्युनिकेशन इंजिनियरिंग विभाग से पांच और कम्यूटर साईस इंजिनियरिंग विभाग से 15 विद्यार्थियों ने यह सफलता प्राप्त कि है जो ट्रैनिंग और प्लेसमेैट विभाग के लिए बडी गौरव कि बात है।

डॉ. निखिल मारीवाला व डॉ. संजीव आहुजा ने बताया कि सभी विद्यार्थियों को अतिंम सैमेस्टर कि परीक्षा के बात कर्नाटक के मेैसूर स्थित कम्पनी कार्यालय में भेज दिया जाएगा। इस दौरान सभी विद्यार्थियों को तीन लाख पचास हजार रुपया का वार्षिक पेकैज दिया जाएगा।

इस मौके पर संस्थान के सभी शिक्षको और गैर शिक्षक कर्मचारियों ने चयनित सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और ट्रेनिंग एवं प्लेसमेैट सेल की प्रशंसा की।