अभिनेत्री काजोल से पत्रकार नाराज, खबरों से बायॅकाट का फैसला

0
58
फाइल फोटो सोर्स ज़ूम साईट

Faridabad/Alive News : बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जो सुपरस्टार बनने के बाद उस जनता से दूरियां बनानी शुरू कर देते है जिस जनता ने उन्हें सुपरस्टार बनाया है। लेकिन स्ट्रगल के समय में इन फिल्मी सितारों को हर वह मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा यहां तक की शुभ-अशुभ यानि भविष्यवक्ता तक याद रहते है। काजोल ने अपनी शादी के करीब 21 साल बाद सोनी टीवी चैनल के एक शो में मीडिया को उल्लू बनाने का जो खुलासा किया है उस से काजोल के प्रति पत्रकारों में नाराजगी हैं। पत्रकार संगठन उनके इस खुलासे के बाद से मन बना रहे हैं कि ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों का बायॅकाट होना चाहिए।

काजोल ने शो के दौरान किये खुलासे से करीब 21 साल पुरानी शादी चर्चा में रही। अभिनेत्री काजोल द्वारा अपनी शादी में झूठ बोलकर मीडिया को इस तरह दूर रखना पत्रकार का अपमान है। काजोल ने शो के दौरान कहा था कि मीडिया से बचने के लिए उसने पत्रकारों को अपनी शादी का स्थान भी गलत बताया था, जबकि शादी अजय देवगन के घर पर हुई थी। लेकिन काजोल ने पत्रकारों को गलत पता दे दिया था क्योंकि अगर, वे उन्हें गलत पता नहीं बताती तो वह उसकी शादी में पहुंच जाते। इस बात को लेकर उन्होंने शादी का गलत पता पत्रकारों को बताया था।

इस बात का खुलासा काजोल ने सोनी टीवी पर चल रहे शो ‘द कपिल शर्मा’ में किया। शो में काजोल अपनी शॉर्ट फिल्म “देवी” के प्रमोशन के लिए गई थी। काजोल के 21 साल बाद खुलासे से पत्रकारों में रोष है।

क्या कहना है पत्रकारों के संगठनों का
अभिनेत्री काजोल ने पहले तो पत्रकारों को गलत पता देकर पत्रकारों का अपमान किया है और काजोल ने करीब 21 साल बाद कपिल शर्मा के शो के दौरान खुलासा करके अपनी बेशर्मी दिखाई है। उन्होंने ऐसा करके लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की भावनाओं को अघात पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (रजि.) काजोल की इस हरकत की घोर निन्दा करता है। ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री का अपनी खबरों से बायॅकाट करता है।
-दीपक शर्मा “शक्ति”, अध्यक्ष-हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, फरीदाबाद इकाई।

Print Friendly, PDF & Email