April 18, 2024

जेपीएस सांगवान दोबारा बने जाट समाज के प्रधान

Faridabad/Alive News : जाट समाज फरीदाबाद का खुला अधिवेशन आज किसान भवन सैक्टर-16 में संपन्न हुआ, जिसमें सर्व सम्मति से जेपीएस सांगवान को दोबारा प्रधान चुना गया और उन्हें नई कार्यकारिणी के गठन का भी अधिकार दिया गया। बैठक में महासचिव एचएस मलिक ने पिछले 5 वर्ष का ब्यौरा पढकऱ बताया वहीं समाज द्वारा एक वर्ष की आय-व्यय का ब्यौरा भी दिया।

उन्होंने कहा कि शहीदों की विधवाओं को सम्मानित करने, समाज में खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने तथा पढ़ाई में मैरिट लाने वाले बच्चों को स्कॉलरशिप देने का कार्य भी जाट समाज द्वारा किया जाएगा, इसके अलावा गांव देहात में लोगों को स्वच्छता व कानूनी अधिकारों के प्रति जागरूता लाने का कार्यक्रम भी बनाया गया है। अध्यक्ष चुने जाने पर जयपाल सांगवान ने सभी का धन्यवाद किया और कहा कि आईएएस के पद से रिटायर होने के बाद परिवार ने मुझे समाज के लिए दिया हुआ है और यह समाज ही मेरा परिवार है।

वह 24 घंटे समाज की सेवा व सहयोग के लिए तैयार रहते हैं और बताया कि भविष्य में ग्रेटर फरीदाबाद में भी जाट समाज का भवन बनाया गया। बैठक में रंजीत सिंह दहिया, सबरजीत ङ्क्षसह फौजदार, एचएस सिंह ढिल्लो, टी.एस. दलाल, चौ. चांद सिंह, सूरजमल, आर.एस. तेवतिया, बिजेंद्र फौजदार, विकास चौधरी, कमल चौधरी, चौ. जितेंद्र, रामरतन नर्वत, जयपान, रघुवीर ने भी अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में सैंकड़ों सदस्यों ने हिस्सा लिया।