Vikram Vashisht/ Alive News
पलवल : जुनैद हत्याकांड को लेकर आज पलवल जिला के गांव भमरौला में पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत में 51 सदस्य कमेटी गठित की गई। कमेटी जुनैद हत्याकांड के आरोपी नरेश के परिवार को न्याय दिलाने के लिए शनिवार को मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला से मिलकर नरेश के परिवार की तरफ से भी मुकद्दमा दर्ज कराने की मांग करेगी। पंचो का कहना था कि नरेश ने आत्मरक्षा के लिए जुनैद पर हमला किया था। इस हमले में वह भी घायल हुआ था।

गौरतलब है कि 22 जून को पलवल मथुरा ईएमयू में सीट को लेकर हुए झगडें में गांव खंदावली निवासी जुनैद की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी जबकि दो युवक घायल हो गए थे। इसमें पुलिस ने जोधपुर व खांबी के पांच युवकों को गिरफ्तार किया था। बाद में इस मामले में मुख्यारोपी गांव भमरौला के नरेश कुमार को जीआरपी पुलिस फरीदाबाद ने महाराष्ट्र के धुले से गिरफ्तार करके लाई थी। इस मामले को लेकर वीरवार को गांव भमरौला में पंचायत का आयोजन किया गया।

पंचायत की अध्यक्षता अरूण जेलदार ने की। पंचायत में पंचों ने कहा कि नरेश ने आत्मरक्षा में चाकू चलाया है। पंचों का कहना था कि नरेश व जुनैद को लेकर सीट को लेकर झगडा हुआ था और जुनैद ने ही दो तीन युवकों को बुलाया था जो चाकू लेकर आए थे। जब ट्रेन में नरेश पर हमला हुआ तो नरेश ने अपनी जान बचाने के लिए आत्मरक्षा में चाकू छीन कर हमला कर दिया जिसमें जुनैद की हत्या हो गई।

इस मामले को लेकर सभी पालों के पंचों की अरूण जेलदार की अध्यक्षता में 51 सदस्य कमेटी गठित की गई है जिसकी बैठक शुक्रवार को गांव भमरौला में होगी और शनिवार को कमेटी के सदस्य मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग करेगें ताकि निर्दोष लोगों को बचाया जा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here