Faridabad/Alive News : हरियाणा रेड क्रॉस चंडीगढ़ के आदेशानुसार जिला फरीदाबाद रेड क्रॉस के अध्यक्ष एवं उपायुक्त अतुल कुमार के निर्देशानुसार राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा की जूनियर रेड क्रॉस व सैंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड के सदस्यों को सचिव, जिला फरीदाबाद रेड क्रॉस और प्राचार्या नीलम कौशिक ने केरल बाढ़ पीडि़तों के लिए रिलीफ मटेरियल के प्रबंधन के लिए विद्यालय के जूनियर रेड क्रॉस व सैंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड अधिकारी एवं इंग्लिश लेक्चरर रविन्द्र कुमार मनचन्दा के नेतृत्व में केरल हाउस के लिए रवाना किया।

केरल हाउस में विद्यालय के ये सदस्य जिला प्रशिक्षण अधिकारी रेड क्रॉस ईशान कौशिक के साथ राहत कार्य प्रबंधन में सहायता करेंगे। रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने बताया कि केरल हाउस में जूनियर रेड क्रॉस व सैंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड के सदस्य आज 27-29 अगस्त तक राहत कार्यों के प्रबंधन में मदद करेंगे, इस दौरान ये सभी सदस्य और ब्रिगेड अधिकारी 30 अगस्त अर्थात वापसी तक केरल हाउस में प्रवास करेंगे।

रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने कहा कि यहां केरल हाउस में प्रोटोकॉल अधिकारों एम सलीम और हरियाणा रेड क्रॉस के पदाधिकारियों के दिशानिर्देशनुसार राहत सामग्री और रिलीफ मटेरियल का प्रबंधन किया जा रहा है जिस में सरॉय ख्वाजा के सदस्य बढ़ चढ़ कर भागीदारी कर रहे है। हरियाणा राज्य के रेड क्रॉस के महासचिव डी.आर शर्मा ने राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा की जूनियर रेड क्रॉस व सैंट जॉन एम्बुलेंस ब्रिगेड के सदस्यों की केरल बाढ़ पीडितों के लिए राहत कार्यों में मदद के लिए सराहना की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here