April 27, 2024

अच्छे अंक प्राप्त करने पर जीवन ज्योति स्कूल ने छात्रों को किया पुरस्कृत

Faridabad/Alive News : कपड़ा कॉलोनी एयर फोर्स रोड स्थित जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में छात्रों का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया. इस मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल सतीश नगर ने वार्षिक परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को सर्टिफिकेट वह ट्रॉफी देकर पुरुष्कृत किया. इस अवसर पर परीक्षा में बच्चे की परफॉर्मेंस देखते हुए उन्हें मेडल व ट्रॉफी वितरित की गई तथा और औसतन बच्चों को मेडल दिया गया.

कार्यक्रम में काफी जोश और उत्साह देखने को मिला। स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि वार्षिक परीक्षा में स्कूल के छात्रों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया जिसकी उन्हें बेहद खुशी है. बच्चों के अच्छे अंक प्राप्त करने पर उन्होंने स्कूल के अध्यापकों व स्टाफ को शुभकामनाएं दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारे स्कूल में शिक्षा के साथ-साथ बच्चों को अदर एक्टिविटी पर भी पूरा जोर दिया जाता है जिससे उनके बौद्धिक विकास के साथ-साथ शारीरिक विकास भी संभव हो सके.

उन्होंने बताया कि स्कूल में छात्रों को फ्रेंडली माहौल देते हुए शिक्षा दी जाती है जिससे कि वह शिक्षा को गंभीरता से ना लेते हुए खेल-खेल में सारी पढ़ाई सीख जाते हैं. उन्होंने अच्छे अंक प्राप्त करने पर बच्चों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा.