“कहाँ हम कहाँ तुम” को यूनिक कांसेप्ट लॉन्च के लिए मिली सरहाना

0
40

Entertainment/Alive News: स्टार प्लस के नए शो “कहाँ हम कहाँ तुम” को बीते दिन मुख्य जोड़ी दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर सहित सर्जन्स और अन्य टेलीविज़न अभिनेताओं की मौजूदगी में एक अनूठे कॉन्सेप्ट के साथ लॉन्च किया गया है जिसे देशभर में काफ़ी सरहाया जा रहा है। इस मौके पर शो की लीड जोड़ी दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर जाने-माने टेलीविजन अभिनेताओं के साथ-साथ डॉक्टरों और सर्जनों के साथ बातचीत करते हुए नज़र आये, जहाँ सभी ने दो अलग-अलग व्यस्त इंडस्ट्री की समस्याओं पर चर्चा की और इसी के साथ स्टार प्लस द्वारा किया गया यह अनोखा प्रोमोशन बेहद सफ़ल रहा।यह अनोखा सम्मेलन शहर में आयोजित किया जाएगा जिसमें दोनों विभाग के दिग्गज उपस्थित होंगे।

इस समारोह में उपस्थित होने वाली अभिनेत्रियों में अदा खान, रश्मि देसाई, तनाज़ कुर्रिम और अलीशा पंवार जैसे नाम शामिल है, वही शहर के टॉप सर्जन डॉक्टर अमनदीप गुजराल (स्पाइन सर्जन), विराल देसाई (प्लास्टिक सर्जन) उपस्थित होंगे। शो “कहाँ हम कहाँ तुम” में एक नई अवधारणा के साथ एक नई प्रेम कहानी देखने मिलेगी जो समकालीन समय में प्रेम और रिश्तों पर नए सिरे से आधारित है।

दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर की एक नई जोड़ी के साथ जो क्रमशः एक अभिनेत्री और सर्जन का किरदार निभा रहे है, यह आगामी शो में दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो पात्रों की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से तालुख रखते हैं। शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग कैरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज़ की आवश्यकता है। टेलीविजन के इतिहास में पहली बार दो विभिन्न क्षेत्र के दिग्गज एक ही छत के नीचे नज़र आएंगे। यक़ीनन यह शो यूनिक कॉन्सेप्ट इवेंट जितना ही मजेदार होने वाला है।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here