कमला नेहरू पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न

0
28

Faridabad/Alive News : बच्चे देश का भविष्य हैं और इस भविष्य का निर्माता अच्छा शिक्षक होता है और एक अच्छा शिक्षक अपने पूर्व के संस्कारों से बनता है केवल किताबी शिक्षा एक बच्चे के लिए अच्छी आजिविकोपार्जन का माध्यम तो बन सकती है, परन्तु अच्छे राष्ट्र का आधार तो संस्कारी विधार्थी ही बन सकता है ।

ये शब्द एसजीएम नगर कमला नेहरू पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव में राज्य औषधि नियन्त्रक नरेन्द्र आहूजा विवेक ने मुख्य अतिथि के रूप में कहे। नरेन्द्र आहूजा विवेक ने बच्चों को किसी भी प्रकार से नशे से दूर रहने की शिक्षा भी दी कि एक निव्र्यसनी बालक ही मजबूत व्यक्ति बन सकता है ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय निगम पार्षद संदीप भारद्वाज ने की और विद्यालय द्वारा दी जाने वाली संस्कार शिक्षा और अध्यापकों के परिश्रम की प्रंशसा की । स्कूल की प्राचार्यज्योति आर्या ने विद्यालय की वार्षिक रिपेार्ट प्रस्तुत की और आने वाले शैक्षणिक सत्र के लिए विधार्थियों का मार्गदर्शन किया । विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये, जिसमें से पुलवामा षहीदों पर किया गये मंचन को देखकर सभी अभिभावकों और अतिथियों की आंखे नम हो गयी ।

इस अवसर पर विधालय के चेयरमैन दासराम आर्य, सचिव विधा भूषण आर्य, मैनेजर सुरेष गुलाटी, सैक्टर 48 के प्रधान सतीष टिकानिया, तरूण कुमार वर्मा, सत्यभूषण आर्य, जिला औषधि नियन्त्रक करण सिहं गोदारा, जिला औषधि नियन्त्रक कृष्ण कुमार गर्ग, विजय भूषण आर्य एडवोकेट, संजय अधाना एडवोकेट, आलोक पाराषर, दीपक रहेजा, सिंधु सुब्रमण्यम, ममता पाराषर, रंजना अरोड़ा आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here