कपिल शर्मा का ये शो करेगा ‘सुपर डांसर 2’ को रीप्लेस

0
30

Mumbai/Alive News : कपिल शर्मा बहुत जल्द एक ब्रेक के बाद फिर से सोनी टीवी पर फॅमिली टाइम विथ कपिल नामक शो लेकर वापसी कर रहे हैं। खबर है कि कपिल का यह शो सुपर डांसर 2 शो को रीप्लेस करेगा।

सुपर डांसर 2 अब समाप्ति की ओर है लेकिन कपिल के शो को लेकर एक दिलचस्प बात यह सामने आयी है कि कृष्णा अभिषेक ने कपिल को लेकर अपनी बात रखी है। कृष्णा जल्द ही हिस्ट्री चैनल के एक और शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। शो की लांचिंग के दौरान ही उन्होंने इस बात की ख़ुशी जताई है कि कपिल अपना नया शो एक बार फिर से लेकर आ रहे हैं। कृष्णा ने इस बारे में कहा कि उन्हें कपिल के नए शो का बेसब्री से इंतजार है।

कृष्णा से जब मीडिया ने यह जानने की कोशिश की कि अगर उन्हें मौक़ा मिले तो क्या वो कपिल का शो करना चाहेंगे, इस पर कृष्णा ने कहा कि उन्हें कपिल के साथ काम करने में कभी भी कोई परेशानी नहीं हुई है और उन्हें नहीं ऐसा लगता कि इसमें कोई परेशानी होनी भी चाहिए।

मगर कृष्णा ने यह भी स्वीकारा कि सच यही है कि आज तक उन्हें कभी भी कपिल का फोन नहीं आया है और न ही कभी दोनों ने एक दूसरे को लेकर काम को लेकर कोई भी डिस्कशन किया हो तो वह यह कह नहीं सकते कि वर्किंग मोड पर क्या होगा, लेकिन उनसे कपिल के शो से जुड़ने में कोई परेशानी नहीं है। अगर कभी कपिल का फोन आया तो वह काम करने से पीछे नहीं हटेंगे।

बता दें कि कपिल के शो की लांचिंग की तैयारी जोर शोर से हो रही है, खबर है कि पहले की तरह इस शो में सिर्फ गेस्ट नहीं बुलाये जायेंगे, शो में फैमिली थीम पर काफी गेम खेले जाने के भी फोर्मेट रखे जाने वाले हैं। कपिल के इस शो से कौन-कौन से स्टार्स जुड़ने वाले हैं. अभी यह खबर तो बाहर नहीं आयी है लेकिन चंदन प्रभाकर शो का हिस्सा जरूर होंगे, यह तय है।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here