April 26, 2024

कपूर खानदान की बेटी ने पब्लिकली की ऐसी शर्मनाक हरकत…

कपूर खानदान हमेशा से ही अपनी अच्छी आदतों और अच्छे संस्कार के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं लेकिन इसी खानदान की एक बेटी ने पब्लिकली जो किया वो बिल्कुल चौकाने वाला था। मशहूर एक्टर शशि कपूर की बेटी संजना कपूर हाल ही में जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में नजर आईं। इस दौरान उनका अंदाज बिल्कुल अलग था।

दरअसल फेसबुक पर राहुल गौतम नाम के शख्स ने संजना कपूर की एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखते ही आप हैरान हो जाएंगे।

1

इस तस्वीर में संजना पब्लिकली बीयर पीती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उनके हाथ में कुछ स्नैक्स भी है। राहुल ने अपनी वॉल पर यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का दूसरा पहलू ये भी है। जहां ऋषि कपूर ने अच्छी-अच्छी बातें कहीं वहीं एक दिन पहले उनके घर की बेटी का ये नजारा भी देखने को मिला।

संजना कपूर इंडियन थिएटर आर्टिस्ट और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। संजना की मां जेनिफर कैंडल और हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर शशि कपूर हैं। संजना ने साल 1981 में आई फिल्म ’36 चौरंगी लेन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म संजना के पिता शशि कपूर ने ही प्रोड्यूस की थी। इसमें उनकी मां जेनिफर ने भी काम किया था। बाद में संजना ने 1984 में ‘उत्सव’ में भी काम किया। हालांकि संजना को बतौर हीरोइन लीड रोल 1988 में आई फिल्म ‘हीरो हीरालाल’ में मिला।

साल 1988 में ही संजना ने मीरा नायर की फिल्म ‘सलाम बॉम्बे’ में एक रिपोर्टर का किरदार अदा किया था। इसके बाद संजना ने एक्टिंग छोड़कर अपना पूरा ध्यान थिएटर की ओर किया। उन्होंने पृथ्वी थिएटर में ही बच्चों के लिए एक्टिंग वर्कशॉप शुरू की। हीरो वरुण धवन ने भी उन्हीं से एक्टिंग सीखी है। आपको बता दें कि संजना ने करीब साढ़े तीन साल तक टीवी पर अमूल इंडिया शो को भी होस्ट किया था।