April 25, 2024

अभी से बॉलीवुड में बच्चों के डेब्यू के बारे में सोच रहे हैं करीना और शाहरुख

New Delhi/ Alive News : बॉलीवुड के किंग खान और मशहूर अदाकारा करीना कपूर खान अभी से ही अपने बच्चों के बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में सोच रहे हैं. एक चैनल के अनुसार दरअसल, कुछ वक्त पहले लक्स द्वारा स्टार प्लस पर एक कार्यक्रम शुरू किया गया है. इस कार्यक्रम में शाहरुख खान लक्स डीवाज के साथ बात-चीत करते हुए नजर आएंगे. बता दें, इस कार्यक्रम की शुरुआत दीपिका पादुकोण के एपिसोड से की गई थी, जिसके बाद उन्होंने आलिया के लिए एक मैसेज छोड़ा था और आलिया शो के दूसरे एपिसोड में नजर आईं थी. वहीं अब शो के इस बार के एपिसोड में करीना कपूर खान आने वाली हैं.

इस सेगमेंट के एक हिस्सा उन्होंने करीना के साथ भी शूट किया है और इस दौरान दोनों एक दूसरे से अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं और उनके बॉलीवुड में काम को लेकर चर्चा करते हैं. हालांकि, दोनों ही बॉलीवुड के बड़े स्टार्स हैं और दोनों का ही बॉलीवुड में अच्छा नाम है. इसलिए कहा जा सकता है कि अबराम और तैमूर दोनों के लिए ही फिल्मों में करियर बनाना काफी आसान है.

बता दें, शाहरुख खान और करीना कपूर ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और दोनों ने आखिरी बार फिल्म ‘रा.वन’ में एक साथ काम किया था. वहीं अगर दोनों के हाल ही प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभी शाहरुख आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं करीना अपनी कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी है.