कर्मभूमि स्कूल के तुषार पंघाल ने किया फरीदाबाद का नाम रोशन

0
48

Faridabad/Alive News : गुजरात के जामनगर में आयोजित 64वें बॉयस अंडर-17 नेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम ने उंतराखंड को आठ विकेट से हराकर ट्राफी पर अपना कब्जा किया।
हरियाणा टीम में नंगला रोड़ स्थित कर्मभूमि सीनियर सेकेंडरी स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र तुषार पंघाल ने 10 गेंद पर 7 रन बनाकर टीम को जीताने में अपना पूर्ण सहयोग किया।

स्कूल पहुंचने पर स्कूल के चेयरमैन नंदराम पाहिल और प्रिंसीपल मुकेश मलिक ने छात्र तुषार पंघाल और उसके पेरेंट्स का माला पहनाकर और फूल बुके भेंट कर स्वागत किया। तुषार ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने माता-पिता और अपने स्कूल को दिया। छात्र तुषार ने बताया कि माता-पिता और स्कूल के सपोर्ट सहित उनके कोच सुनील चौधरी ने उनका हौंसला अफजाई किया।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन नंदराम पाहिल और प्रिंसीपल मुकेश मलिक ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्कूल शिक्षा के साथ-साथ स्पोटर्स जैसी गतिविधियों में बढ़चढ़ पार्टिसिपेट करने के लिए तत्पर रहता है ताकि आने वाले समय में तुषार जैसे छात्र न सिर्फ अपने स्कूल, माता-पिता का बल्कि हरियाणा का नाम भी रोशन कर सकें। उन्होंने बताया कि छात्रों की इस कामयाबी पर स्कूल जल्द ही एक फंक्शन आयोजित करेगा जिसमें स्कूल के सभी खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित किया जाएगा।

इस मौके पर स्कूल के वाइस प्रेसिडेंट विशेष बेनीवाल, जर्नरल सेकेंट्ररी राजेंद्र प्रसाद, अंग्रेजी माध्यम ब्रांच के प्रिंसीपल जनक रावत, सुनीता अदलक्खा, आशा शर्मा, सन्दीप राय, ममता इत्यादि अध्यापकगण मौजूद रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here