कर्मभूमि स्कूल में स्पोटर्स मीट प्रतियोगिता आयोजित

0
14

Faridabad/Alive News : नंगला चौक स्थित कर्मभूमि सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कर्मभूमि स्कूल स्पोटर्स मीट का आयोजन किया गया। स्पोटर्स मीट में 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 800 मीटर की दौड़ नाहर सिंह स्टेडियम पर रखी गई। अंडर-17, 100 मीटर की दौड़ में कर्मभूमि स्कूल ब्रांच-1 का छात्र राहुल मिश्रा प्रथम, शिक्षा मंदिर स्कूल ब्रांच का छात्र मनीष द्वितीय और कर्मभूमि ब्रांच-1 का छात्र राजू तीसरे स्थान पर रहा। अंडर-17, 100 मीटर गर्ल्स दौड़ में कर्मभूमि-1 की छात्रा शिवानी प्रथम, शिक्षा मंदिर की छात्रा सुहानी द्वितीय और कर्मभूमि-1 की छात्रा चचंल तीसरे स्थान पर रही।

अंडर-14, सौ मीटर में शिक्षा मंदिर का छात्र कशिष प्रथम, कर्मभूमि ब्रांच-2 का छात्र उज्जवल द्वितीय और तीसरे स्थान पर शिक्षा मंदिर स्कूल का छात्र लक्ष्य रहा। अंडर-14 गर्ल्स में शिक्षा मंदिर स्कूल की छात्रा सृष्टि प्रथम, कर्मभूमि ब्रांच-3 की छात्रा काजल द्वितीय और शिक्षा मंदिर स्कूल की छात्रा कश्षि तीसरे स्थान पर रही।

अंडर-17, 200 मीटर दौड़ में कर्मभूमि-1 के छात्र सर्फराज प्रथम और नदीम द्वितीय तथा कर्मभूमि ब्रांच-3 के छात्र दीपक तीसरे स्थान पर रहा। गर्ल्स में कर्मभूमि-1 की छात्रा लक्ष्मी प्रथम, कर्मभूमि-2 ब्रांच की छात्रा सोनिया चौधरी द्वितीय स्थान और तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-3 की छात्रा स्वेता रही।

अंडर-14, 200 मीटर दौड़ में कर्मभूमि ब्रांच-2 का छात्र जतिन सिंह प्रथम, दूसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-3 का छात्र सोनू और कर्मभूमि ब्रांच-1 का छात्र अजिम तथा तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-3 का प्रिंस रहा। गर्ल्स में कर्मभूमि ब्रांच -3 की पूजा दीक्षित प्रथम, दूसरे स्थान पर शिक्षा मंदिर स्कूल की क्रीति और तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-1 की ज्योति रही।

अंडर-17, 400 मीटर दौड़ में प्रथम कर्मभूमि ब्रांच-1 का छात्र अहमद व दूसरे स्थान पर कुणाल और तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-2 का जतिन रहा। गर्ल्स में प्रथम कर्मभूमि ब्रांच-3 की छात्रा सोनी, दूसरे स्थान पर कर्मभूमि स्कूल की छात्रा जीनव और तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच -1 की छात्रा शबनम रही।

अंडर-14, 400 मीटर दौड़ में कर्मभूमि ब्रांच-3 का छात्र पंकज प्रथम व दूसरे स्थान पर कुणाल तथा तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-2 का छात्र सागर रहा। गर्ल्स में कर्मभूमि ब्रांच-3 की छात्रा प्रिया प्रथम, दूसरे स्थान पर शिक्षा मंदिर की छात्रा नगमा और तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-2 की छात्रा अंशिका रही।

अंडर-17, 800 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-2 का छात्र विनोद, दूसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-3 का छात्र अजय और तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-1 का छात्र अरबाज रहा।

बॉयज -400 मीटर मैराथन दौड़ में प्रथम कर्मभूमि ब्रांच-1 का छात्र आकिब, दूसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-3 का सोनू और तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-1 का छात्र बबलू रहा। वहीं गर्ल्स मैराथन में कर्मभूमि ब्रांच-3 की छात्रा नेहा प्रथम, दूसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-1 की छात्रा अंजलि और तीसरे स्थान पर कर्मभूमि ब्रांच-2 की आशू रही।

इस अवसर पर कर्मभूमि सोसायटी के प्रधान नदंराम पाहिल, उपप्रधान विशेष बैनीवाल, महासचिव राजेदं प्रसाद, कर्मभूमि ब्रांच-1 की प्रिंसीपल मुकेश मलिक, कर्मभूमि ब्रांच-2 के प्रिंसीपल जनक रावत, कर्मभूमि ब्रांच-3 की प्रिंसीपल सुनीता अदलक्खा सहित शिक्षा मंदिर स्कूल के प्रिंसीपल संदीप रॉय मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here