New Delhi/Alive News : दिल्ली में 14 फरवरी को आम आदमी पार्टी सरकार के तीन साल पूरे हो गए. इस मौके पर सरकार की तरफ से इन तीन सालों में किए गए जनकल्याणकारी कामों का विज्ञापनों के जरिए बखान किया जा रहा है. यहां तक कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से बदसलूकी और मारपीट के पीछे भी विज्ञापन रिलीज करने को लेकर आम आदमी पार्टी विधायकों की जिद को ही बताया जा रहा है.

राष्ट्रीय राजधानी में जारी इस सियासी तनातनी के बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्टर तेजी से शेयर किया जा रहा है. जिसमें एक पोस्टर मोदी सरकार की योजना का विज्ञापन का है और दूसरा दिल्ली की केजरीवाल सरकार का विज्ञापन है.

मोदी सरकार के विज्ञापन में पेट्रोलियम एवं नेचुरल गैस मंत्रालय की तरफ से गैस सब्सिडी छोड़ने वालों का शुक्रिया अदा किया गया है. इस पोस्टर में देश के करीब 90 लोगों को गैस सब्सिडी छोड़ने के लिए शुक्रिया कहते हुए कुछ लोगों की तस्वीरें भी लगाई गई हैं. जिनमें वो खुश और गौरवांवित नजर आ रहे हैं.

@giveItUp ट्विटर हैंडल से ऐसी तस्वीर वाला ये विज्ञापन 27 मार्च 2016 को शेयर किया गया था. अब सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि मोदी सरकार के इस पोस्टर की तस्वीर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुरा ली है.

दरअसल, इस दावे के साथ दिल्ली सरकार द्वारा तीन साल पूरे होने के मौके जारी किए पोस्टर के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए जा रहे हैं. क्योंकि दिल्ली सरकार के विज्ञापन में जो तस्वीर लगी है, वही फोटो मोदी सरकार के पोस्टर में भी इस्तेमाल की गई थी.

कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट
आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने इस पोस्टर को लेकर केजरीवाल सरकार पर चुटकी ली है. कपिल ने लिखा है चोर ना चोरी से जाए, ना हेरा फेरी से जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here