केंद्रीय मंत्री ने नई सड़को का किया विधिवत शिलान्यास

0
66

Palwal/Alive News: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में 4 करोड 8 लाख 33 हजार रुपये की लागत से बनने वाली नई सडक़ों का विधिवत शिलान्यास किया। इस अवसर पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक टेकचंद शर्मा, नयनपालरावत, जिला महामंत्री सोहनपाल छोकर, हरियाणा सरकार में चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया, सुखबीर मलेरना मुख्य रूप से उपस्थित थे।

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में पृथला विधानसभा क्षेत्र में लगभग 17 नई सडक़ों को बनाने की मंजूरी प्रदान की गई है। जिसमें एक करोड की लागत से पृथला से हरफली वाया गदपुरी तक लगभग तीन किलोमीटर लंबाई, लगभग 91 लाख रुपये की लागत से अलावलपुर से कुरारा शाहपुर तक ढाई किलोमीटर लंबाई, लगभग 28 लाख रुपये की लागत से सदरपुर से घाघोट तक एक किलोमीटर लंबाई, लगभग एक करोड रुपये की लागत से ककडीपुर से जवां तक 2.75 किलोमीटर लंबाई तथा लगभग 89 लाख रुपये की लागत से पन्हेडा कलां से जवां तक 2.30 किलोमीटर लंबाई बनने वाली सडकें शामिल हैं। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि सडक़ों के बनने से आस-पास के गांवों के लोगों का आवागमन सुगम होगा।

उन्होंने कहा कि देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर बिना किसी भेदभाव के चहुुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। देश की जनता ने पूर्ण बहुमत देकर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मंत्रियों को आदेश दिए हैं कि उन्हे सिर्फ बैठने के लिए जनता ने उनको नहीं चुना है बल्कि जनता की सेवा करना ही उनका मुख्य उद्देश्य है। उन्होंने ग्राम वासियों द्वारा रखी गई मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

Print Friendly, PDF & Email