खटटर ने पलवल पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं को किया सम्बोधित

0
39

Palwal/Alive News: मुख्यमंत्री मनोहरलाल पलवल अनाज मंडी में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा की गई और बूथ प्रमुखों को गुलाब का फूल देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद कृष्णपाल गुर्जर, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला,विधायक केहर सिहं रावत,विधायक टेकचंद शर्मा भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को जाता है। । विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ता जुट जाए। सरकार की योजनाओं व विकास के कार्यो को जनता के बीच लेकर जाए। पलवल जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम लहराना चाहिए। भाजपा के प्रत्येक प्रत्याशी को भारी बहुमत के साथ विधानसभा में भेजने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है।

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में एक नई संस्कृति को जन्म दिया है। सत्ता में आने के बाद सरकार ने भ्रष्टाचार, भेदभाव व भाई भतीजावाद को समाप्त किया है। नौकरियों में पारदर्शिता रखी गई है। नौकरियों को लेकर प्रदेश युवाओं में उत्साह है। प्रदेश में उद्योगों को बढावा दिया गया है। उन्होंने कहा कि 58 हजार लघु उद्योग लगाए गए है जिसमें 3 लाख 97 हजार युवाओं को प्राईवेट सेक्टर में नौकरी मिली है। प्रदेश में भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए अंत्योदय भवन बनाए गए है। जिसमें 450 सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों को प्रदान किया जा रहा है।

गरीबों के उत्थान के लिए योजनाऐं बनाई जा रही है। गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले 1 लाख 30 हजार लोगों को पीले राशन कार्ड वितरित किए जाएगें। उन्होंने कहा कि पलवल जिले में विकास कार्यो को गति प्रदान की जाएगी। पलवल शहर को जाम मुक्त करने के लिए 200 करोड़ की लागत से एलिवेटिड पुल का निर्माण शुरू कर दिया गया है। गांव दुधौला में विश्वकर्मा कौशल विकास विश्वविद्यालय बनाया जा रहा है। युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएगें।

Print Friendly, PDF & Email