March 29, 2024

भारतीय विद्या निकेतन स्कूल के तीन छात्रों का अपहरण, मची सनसनी

Faridabad/Alive News : सैक्टर-18 स्थित भारतीय विद्या निकेतन स्कूल में पढऩे वाले तीन छात्रों का अपहरण होने से शहर में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि छात्र सुबह स्कूल के लिए निकले और रास्ते में ही उनका अपहरण हो गया जिसके कारण वह स्कूल नहीं पहुंच सके। ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम क्षेत्र के यह तीनों छात्र एक ही स्कूल में पढ़ते थे और तीनों की उम्र तकऱीबन 11 साल से लेकर 15 साल के बीच हैं।

ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 365 के तहत इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-19 के मकान नंबर -674 निवासी रामपाल ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि उनका बेटा कृष्णा सुनेजा (15 साल), उसका दोस्त विशाल व आरियन बीते 5 दिसंबर को सेक्टर-18 स्थित भारतीय विद्या निकेतन स्कूल पढऩे हेतु गए थे, पर वह लोग अपने स्कूल नहीं पहुंचे।

उन्होंने बताया कि तीनों छात्रों के अभिभावकों ने अपने स्तर पर छात्रों की तलाश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। उनका कहना हैं कि उन्हें आशंका हैं कि उनके बेटे कृष्णा सुनेजा सहित तीनों छात्रों को किसी अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया हैं। इस संदर्भ में ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता की धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज कर, गायब हुए तीनों छात्रों की तलाश शुरू कर दी हैं।