Faridabad/Alive News : एसजीएम नगर स्थित जी.बी.एल. कॉनवेंट स्कूल में दो दिवसीय किड्स कार्निवाल 2016 कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्टूडेंट्स को फन एक्टिविटीज करवाने के साथ ही बच्चों का ध्यान स्पोट्र्स की ओर करने के लिए यह इवेंट करवाया गया। किड्स कार्निवाल में जिले के डेढ़ हजार छात्रों ने भाग लिया और जमकर मस्ती की। इस मौके पर आयु वर्ग के हिस्सा से बच्चों को दो भागो में बांटा गया।

इस मौके पर 3 साल से लेकर 6 साल तक के बच्चों के लिए कलरिंग, क्ले मोल्डिंग, रेमी कॉम्पटीशन, पेपर टेलरिंग एंड पेस्टिंग कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया। वहीं दूसरी तरह 6 साल से लेकर 10 साल तक के बच्चों के लिए क्ले मॉल्डिंग, वेजिटेबल जेवेलरी, स्पीकिंग स्किल्लस, कैलीग्राफी और बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया।

इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर हरिश चुघ ने कहा कि स्टडी के साथ ही गेमिंग में बच्चों को आगे करने के लिए इस तरह की एक्टिविटीज का होना बहुत ज्यादा जरूरी है। उन्होंने कहा इस तरह के आयोजन से बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ता है, साथ ही उनकी प्रतिभा भी निखरती है और स्कूल में इस तरह के कार्यक्रम समय-समय पर आयोजित किए जाते है। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here