दिल्ली कांग्रेस चुनाव प्रचार कमिटी के अध्यक्ष कीर्ति आजाद की फिसली जुबान

0
124
Sponsored Advertisement

New Delhi/Alive News: चाणक्यपुरी के संजय कैंप में कांग्रेस के जन अदालत कार्यक्रम में दिल्ली कांग्रेस चुनाव प्रचार कमिटी के अध्यक्ष कीर्ति झा आजाद की जुबान ऐसी फिसली की क्या केजरीवाल, क्या मनोज तिवारी सरीखे विजय गोयल सबके खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल कर दिया. इस दौरान कार्यक्रम में अजय माकन और अलका लांबा भी शामिल थीं.

केजरीवाल, तिवारी और गोयल पर हमला
कीर्ति झा आजाद ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कहते हैं कि बिहार का एक आदमी 500 रुपये के टिकट से ट्रेन में बैठकर दिल्ली आता है और 5 लाख का इलाज फ्री में करवा कर चला जाता है, क्या दिल्ली उनके बाप की है. इसके बाद कीर्ति ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पर निशाना साधते हुए अपशब्द बोला, साथ ही उन्हें मोदी जी का गुर्गा भी बोला. कीर्ति यहीं नहीं रुके और फिर दिल्ली आने वाले लोगों के बारे में बीजेपी नेता विजय गोयल के एक बयान की चर्चा करते हुए उन्हें पगलेट तक कह दिया. इसके अलावा कीर्ति ने विजय गोयल के अन्य राज्यों में दिल्ली यूनिवर्सिटी की शाखाएं खोलने की सलाह पर भी हमला किया.

डीडीसीए घोटाले की चर्चा
इतना ही नहीं आजाद ने डीडीसीए घोटाले की चर्चा भी की और अरुण जेटली पर करोड़ों रुपये के घोटाले की बात करते हुए मोदी जी पर निशाना साधा. कीर्ति ने कहा कि जब उन्होंने मामले पर बोला तो उन्हें पार्टी से दूध में मक्खी की तरह निकाल फेंका. वहीं, कांग्रेस के इस जन अदालत कार्यक्रम को अजय माकन और अलका लांबा ने भी संबोधित किया. कांग्रेसी नेताओं ने अगले चुनाव में खुलकर अपनी पार्टी को वोट देने की अपील की.

Print Friendly, PDF & Email