जानिए, क्यों बाहुबली की तरह दिखना चाहते है शाहरुख खान

0
22

बाहुबली और बाहुबली-2 की सफलता देखने के बाद बॉलीवुड को भी लगने लगा है कि ऐसी थीम पर और फिल्में बननी चाहिए. लिहाजा अब एक फिल्म की तैयारी शुरू हो गई और इससे जुड़े हैं शाहरुख खान.

इंडस्ट्री में चर्चा है कि शाहरुख खान जल्द ही आदित्य चोपड़ा की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इसका पहला शेड्यूल दिसंबर रखा गया है. फिल्म को बाहुबली से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है और जाहिर है कि ये वॉर बेस्ड होगी.

अभी जब हैरी मेट सेजल में बिजी हैं शाहरुख
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान फिल्म के बाद अनुष्का एक बार फिर शाहरुख के साथ नजर आएंगी. रोमांटिक फिल्मों का एक अलग ही फ्लेवर पेश करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली ‘जब हैरी मेट सेजल’ को डायरेक्ट किया है.

नए जमाने की DDLJ लगती है जब हैरी मेट सेजल
पहले रिलीज हुई फिल्म के टीजर में अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर मजेदार किरदार में नजर आ रही है. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. शाहरुख सरदार के किरदार में दर्शकों को फैन बना पाएंगे ये देखना खास होगा. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है और ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

फि‍ल्म में ‘इंटरकोर्स’ शब्द पर मचा था बवाल
‘जब हैरी मेट सेजल’ का जब टीजर लॉन्च हुआ था, तब ‘इंटरकोर्स’ शब्द पर बवाल मचा था. दरअसल टीजर में अनुष्का, शाहरुख से बातचीत के दौरान इस शब्द का प्रयोग करती हैं. इस मामले पर सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी ने कहा था कि इस शब्द को क्लियर नहीं किया जा सकता. फिर खबर आई कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. जिससे यही मालूम होता है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म इस शब्द को पास कर दिया या फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने खुद ही उस शब्द को डिलीट कर दिया. अब इस बात की सच्चाई तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही सामने आएगी.

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here