ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद विराट ने होटल में शैंपेन के साथ मनाई पार्टी

0
21

Alive News/नई दिल्ली 28 मार्च : मोहाली में विराट कोहली की शानदार पारी जिसने ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप टी 20 टूर्नामेंट से बाहर कर दिया,  इस जीत के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अन्य सदस्यों के साथ मिलकर शैंपेन की बोतल खोली और जीत का मजा लिया। होटल द्वारा जारी एक तस्वीर में विराट कोहली टीम इंडिया के इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में इस जीत के साथ पहुंचने के जश्न में बोतल खोलकर टीम के सदस्यों रोहित शर्मा, युवराज सिंह और हरभजन सिंह पर शैंपेन स्प्रे करते दिखाई दे रहे हैं।

वर्ल्ड टी-20 में मोहाली में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ‘नॉकआउट’ मुकाबला खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। अब सेमीफाइनल में उसका मुकाबला 31 मार्च को मुंबई में वेस्टइंडीज से होगा। भारत ने 161 रन के लक्ष्य को 5 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। विराट कोहली 51 गेंदों में 82 रन और कप्तान एमएस धोनी 10 गेंदों पर 18 रन बनाकर नाबाद रहे। कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया। कोहली ने अपनी पारी में 9 चौके और 2 छक्के लगाए। धोनी-कोहली के बीच पांचवें विकेट के लिए 67 रन की अविजित साझेदारी हुई।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 160 रन बनाए थे। भारत की ओर से हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 36 रन देकर 2 विकेट झटके, वहीं आशीष नेहरा ने 4 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से अपना अंतिम मैच खेल रहे शेन वॉटसन ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट लिये थे।

Print Friendly, PDF & Email