April 25, 2024

केपीएस इंटरनेशनल स्कूल ने आयोजित की प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी

Faridabad/ Alive News: केपीएस इंटरनेशनल स्कूल पर्वतीय कॉलोनी स्थित ने प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम में छात्र-छात्रों को मुख्यातिथि, समाजसेवी बेदन सिंह, हिमालय स्कूल के चेयरमैन सुनील ढींगड़ा, एसडीएम स्कूल के चेयरमैन एमके मिश्रा, हिमालय स्कूल की प्रिंसिपल ऋतू ढींगड़ा ने प्राइज बाटे। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि के द्वीप प्रवज्जलित से हुआ. स्कूल के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने स्वागत गीत से सभी अतिथियों व अभिभावकों का स्वागत किया। उसके बाद छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यकर्मों की प्रस्तुति देकर समां बांध दिया।

मुख्य वक्ता सुनील ढींगड़ा ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा कि केपीएस स्कूल ने कम समय में बच्चों को ज्यादा सुविधा और शिक्षा दी है। वहीं समाजसेवी वेदन सिंह ने कहा कि केपी सर पर्वतीया कॉलोनी में शिक्षा दान कर पुण्य का कार्य कर रहे हैं। सभी वक्ताओं ने स्कूल व स्कूल के स्टाफ को कार्यक्रम को लेकर बधाई दी।


स्कूल के चेयरमैन केपी सिंह ने कहा कि स्कूल हर वर्ष प्रतिभावान छात्रों को प्रोत्साहित करता है। उन्होंने कहा कि स्कूल शिक्षा के साथ-साथ बच्चों में नैतिक ज्ञान तथा शारीरिक ज्ञान का बोध करा रहा है। स्कूल की प्रिंसिपल दलजीत ने कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों का फूल-मालाओं से स्वागत किया। और स्कूल पहुंचने पर सभी अतिथियों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर स्कूल कोऑर्डिनेटर आरती गोयल ने अभिभावकों को बच्चों की शिक्षा पर अधिक ध्यान देने पर बल दिया।